Bihar में शराब पर राजनीति तेज, Rabri devi, Tejashwi yadav ने बोला हमला; नीतीश कुमार का पलटवार

0
420
Tejashwi Yadav & Nitish Kumar
CM Nitish Kumar: बिहार CM नीतीश कुमार ने कहा- अगले 72 घंटे पटना से बाहर न जाए विधायक

Bihar में शराब को लेकर राजनीति तेज है। विपक्षी दल एनडीए (NDA) सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने एक के बाद एक ट्वीट कर सोमवार को हमला बोला था। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी सरकार को निशाने पर लिया। विपक्षी हमले का जवाब देने के लिए स्वयं नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सामने आना पड़ा।

राबड़ी देवी ने वीडियो शेयर कर खड़े किए सवाल

राबड़ी देवी ने एक वीडियो शेयर कर सीएम नीतीश कुमार की सरकार पर सवाल खड़े किए। वीडियो में देखा जा सकता है कि बिहर पुलिसकर्मी एक होटल में ठहरे लोगों की तलाशी ले रहे हैं। वीडियो देखकर मालूम चलता है कि ये लोग एक शादी में शामिल होने आए थे। पुलिसकर्मी इन लोगों के सामान और कमरे की तलाशी ले रहे थे। पुलिस को शराब की तलाश थी लेकिन होटल में ठहरे लोगों के पास से शराब बरामद नहीं हुई।

राबड़ी देवी के ट्वीट पर तेजस्वी यादव ने लिखा कि बिहार पुलिस व सरकार ही राज्य एवं 5-6 जिलों की सीमा पार करवा कर शराब पटना पहुँचाती है तथा फिर होटलों,वैवाहिक स्थलों,दुल्हन के कपड़ों,कमरों और शौचालयों की तलाशी लेने की नौटंकी रचती है। विडंबना है शराब की तस्करी करने,कराने,बेचने और बिकवाने वालों पर ही शराब पकड़ने की ज़िम्मेवारी है।

नीतीश कुमार ने क्या कहा?

शादी समारोह में पुलिस की कार्रवाई पर बिहार के CM नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पुलिस को शिकायतें मिली हैं कि शादियों में लोगों को शराब पिलाई जा रही है जिसके बाद पुलिस वहां पहुंच कर कार्रवाई कर रही है। इसके लिए किसी को चिंता नहीं करनी चाहिए जो कुछ नहीं करते हैं उन्हें बिल्कुल चिंता नहीं करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Bihar में एक और पत्रकार को अपराधियों ने मारी गोली, Tejashwi Yadav बोले- कोई इसे जंगलराज कहेगा तो Nitish Kumar जी उस पर जुर्माना लगा देंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here