Kangana Ranaut मथूरा से लड़ेंगी चुनाव? हेमा मालिनी बोलीं- कल को राखी सांवत की भी मांग होने लगेगी

कंगना रनौत हाल ही में अपने परिवार के साथ वृंदावन गई थीं

0
112
Hema Malini and Kangana Ranaut
Hema Malini and Kangana Ranaut

Kangana Ranaut, जो बॉलीवुड अभिनेत्री और प्रोड्यूसर हैं, हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार कंगना चुनाव लड़ने की बात को लेकर चर्चा में हैं। कंगना को लेकर यह चर्चा तेज हो गई है कि वे आगामी लोकसभा इलेक्शन में यूपी के मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि, कंगना के चुनाव लड़ने वाले सवाल पर मथुरा से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) का भी अब जवाब आ गया है। कंगना और राखी सावंत को लेकर हेमा मालिनी ने अपनी बात कही है।

Kangana Ranaut पर बोलीं हेमा मालिनी
Kangana Ranaut पर बोलीं हेमा मालिनी

हेमा ने कहा, आपको सिर्फ फिल्म स्टार ही चाहिए मथुरा में

दरअसल, शनिवार को सांसद हेमा मालिनी अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई हुई थीं। वहां दिव्यांग लोगों के लिए ट्राई साइकिल वितरण का कार्यक्रम था। इसी दौरान सांसद से पूछा गया कि 2024 में कंगना रनौत का मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा है, आपका क्या विचार है? इस पर हेमा मालिनी ने कहा ‘अच्छा, बहुत अच्छी बात है। मेरा विचार मैं क्या बताऊं? मेरा विचार भगवान के ऊपर है। लॉर्ड कृष्णा विल डू इट।’

वहीं, सांसद ने आगे कहा कि ‘कोई और बेचारे मथुरा के सांसद बनना चाहेंगे, तो उनको तो आप बनने नहीं देंगे, क्योंकि आप सभी के दिमाग में ऐसा डाल दिया गया है कि मथुरा से फिल्म स्टार ही सांसद बनेगा। आपको सिर्फ फिल्म स्टार ही चाहिए मथुरा में।’ इसके बाद अपनी गाड़ी में बैठते हुए सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि कल राखी सावंत को भी भेज देंगे।

हाल ही में परिवार के साथ वृंदावन गई थीं कंगना

वहीं, कंगना रनौत हाल ही में अपने परिवार के साथ वृंदावन गई थीं। उन्होंने इस दौरान मंदिरों में भगवान के दर्शन किए और प्रार्थना की। समाचार एजेंसी एएनआई ने अनुसार कंगना ने कहा, ‘यह हमारा सौभाग्य है कि हमें भगवान कृष्ण और राधे मां को देखने का सौभाग्य मिला।’ कंगना ने कहा कि वह यहां भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर उनका आशीर्वाद लेने आई थीं क्योंकि उन्होंने अपनी दूसरी निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। अपनी यात्रा के दौरान कंगना ने राजनीति से संबंधित किसी भी सवाल का जवाब देने से परहेज किया था।

यह भी पढ़ेंः

डॉक्टर बनना चाहते थे; अब बन सकते हैं पार्टी अध्यक्ष! Ashok Gehlot का राजनीतिक सफर

PFI के निशाने पर थी PM Modi की पटना रैली, NIA ने किया बड़ा खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here