Nawab Malik ने फिर बोला NCB पर हमला, शेयर की समीर वानखेड़े और उनकी बहन की दुबई यात्रा की तस्वीरें

0
504
Nawab Malik
Nawab Malik

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर निशाना साधा है। नवाब मलिक ने ट्वीट किया,’ समीर वानखाड़े ने इस बात को स्वीकार किया है कि वे मालदीव गए थे लेकिन उन्होंने दुबई की यात्रा से इनकार किया। यहां उनकी बहन के साथ उनकी दुबई यात्रा का सबूत है। समीर वानखाड़े 10 दिसंबर 2020 को दुबई के ग्रैंड हयात होटल में थे। उनका झूठ बेनकाब हो गया है।’

NCP नेता नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया गया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद बॉलीवुड को जबरन निशाना बनाया जा रहा था। इसको लेकर बॉलीवुड के लोगों की परेड करवाई गई थी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब बॉलीवुड के अधिकांश लोग मालदीव में थे, तब समीर वानखेड़े भी अपने परिवार के साथ वहीं पर मौजूद थे। नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि इस दौरान समीर मालदीव और दुबई पहुंचे और वहीं बॉलीवुड वालों से उगाही की।

dubai 1

नवाब मलिक ने लगाए सनसनीखेज आरोप

इससे पहले महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने सनसनीखेज आरोप लगते हुए कहा है कि बीजेपी, एनसीबी और कुछ अपराधी प्रवृति वाले मुंबई को आतंकित कर रहे हैं। इस बीच, नवाब मलिक ने यह भी कहा कि वह अगले हफ्ते सबूत देंगे कि कैसे इसका इस्तेमाल महाविकास अघाड़ी सरकार को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

dubai 2

मुंबई में चल रहा फर्जीवाड़ा सामने आएगा: नवाब मलिक

नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य पर चल रहा है। Sameer Wankhede का मोबाइल और व्हाट्सएप चैट देखें… अगर फोन रिकॉर्डिंग जारी कर दी जाती है तो सभी मामले कितने फर्जी हैं, यह सामने आ जाएगा। मुंबई में चल रहा फर्जीवाड़ा सामने आएगा। बीजेपी, एनसीबी और कुछ अपराधी… सभी मुंबई को आतंकित कर रहे हैं। नवाब मलिक ने कहा कि अगले सप्‍ताह हम इसका सबूत देंगे कि कैसे वह महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

dubai 3

नवाब मलिक ने कहा कि पहले जब भी रेव पार्टियां होती थीं, संदिग्धों को रक्त और मूत्र के नमूने लिए जाते थे और उसके बाद उन्‍हें छोड़ दिया जाता था। बाद में उनका परीक्षण पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाता था और फिर अदालत में पेश किया जाता था।

यह भी पढ़ें: NCB पर फिर हमलावर हुए Nawab Malik, लगाये कई सनसनीखेज आरोप

dubai 4

नेता ने कहा कि एनसीबी ने इस साल के दौरान आरोपित या गिरफ्तार किए गए लोगों के रक्त या मूत्र के नमूने नहीं लिए हैं। नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि हिरासत में लिए जा रहे आरोपियों के सैंपल की जांच नहीं की जाएगी क्योंकि उनके सैंपल पॉजिटिव नहीं होंगे। उन पर केवल व्हाट्सएप चैट के आधार पर आरोप लगाए जाते हैं।

समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के आरोपों को खारिज किया

एनसीबी के समीर वानखेड़े ने कहा कि ये मुंबई की तस्वीरें हैं। मैं मुंबई में था। सच को किसी चीज की आंच नहीं। पता करें कि मैं कहाँ था, हवाई अड्डे से डेटा प्राप्त करें। मेरे पासपोर्ट और वीजा के माध्यम से सब कुछ सत्यापित करें। मैं कभी दुबई नहीं गया, चाहे वह किसी भी समय ऐसा कह रहा हो। यह जांचने के लिए तंत्र हैं कि कोई व्यक्ति कहां है। तो, यह पूरी तरह से झूठ है। मैं अपनी बहन के साथ कभी दुबई नहीं गया। ड्रग्स के खतरे को खत्म करने के लिए मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो मैं इसका स्वागत करता हूं। समीर वानखेड़े ने कहा कि ‘जबरन वसूली’ शब्द एक घिनौना शब्द है। मैं सरकार की अनुमति लेकर अपने बच्चों और परिवार के साथ मालदीव गया था। अगर वह उस रंगदारी को कहते हैं, तो यह स्वीकार्य नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here