Bihar विधानसभा में मिली शराब की बोतलें, VIDEO जारी कर बोले Tejashwi Yadav- अदभुत!

0
324
Tejashwi Yadav

Bihar विधानसभा का सत्र चल रहा है। इस दौरान विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें (Liquor bottles) बरामद की गयी है। बताते चलें कि बिहार में सरकार की तरफ से शराबबंदी को लेकर कई दावें किए जाते रहे हैं। ऐसे में विधानसभा के परिसर में शराब की बोतलें मिलने से हड़कंप मच गया है।

Tejashwi Yadav ने बोला हमला

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सरकार पर जमकर हमला बोला है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि CM को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा के अंदर शराब की बोतल कहां से आई ? मुख्यमंत्री को खुद मुआयना करना चाहिए। शराब माफिया के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर हमने देखी है। नीतीश कुमार के मंत्रियों को अपराध करने की छूट है। CM को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

वीडियो ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अदभुत! बिहार विधानसभा परिसर के अंदर में शराब की बोतलें बरामद। अभी शीतकालीन सत्र चल रहा है। CM के चेंबर से मात्र चंद कदम की दूरी पर विभिन्न ब्रांड की शराब ही शराब उपलब्ध। कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है, शेष बिहार की आप बस कल्पना कीजिए! शर्मनाक!

Parag Agrawal के Twitter के CEO बनने पर Kumar Vishwas ने कहा- ‘हम हैं देसी हां, मगर हर देश में छाए हैं हम’

APN News Live Updates: राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने 12 सांसदों के निलंबन को रद्द करने के अनुरोध को किया खारिज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here