Home Tags Bihar Legislative Assembly

Tag: Bihar Legislative Assembly

आनंद मोहन की रिहाई पर चुप क्यों है बीजेपी?

0
Bihar Politics: गोपालगंज के पूर्व डीएम जी कृष्णैया की हत्या के तीन दशक पुराने मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन को परोल पर जेल से बाहर हैं।

“अरे! तुम बोल रहे हो…”, शराबबंदी के मुद्दे पर फिर सदन...

0
Nitish Kumar: सारण जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों पर विपक्ष के हंगामे के बीच बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आपा खो बैठे। विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा द्वारा जहरीली शराब से हुई मौतों पर सवाल उठाने के बाद सीएम आगबबूला हो गए।

विधानसभा शताब्दी समापन समारोह में शामिल हुए PM Modi, कहा- जो...

0
PM Modi: बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष समारोह के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को पटना पहुंचे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। इस दौरान विधानसभा परिसर में पीएम मोदी ने शताब्दी स्तंभ का अवलोकन भी किया।

Bihar विधानसभा में मिली शराब की बोतलें, VIDEO जारी कर ...

0
Bihar विधानसभा का सत्र चल रहा है। इस दौरान विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें (Liquor bottles) बरामद की गयी है। बताते चलें कि बिहार में सरकार की तरफ से शराबबंदी को लेकर कई दावें किए जाते रहे हैं। ऐसे में विधानसभा के परिसर में शराब की बोतलें मिलने से हड़कंप मच गयी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!