APN News Live Updates: पाकिस्तान ने UN के मंच पर भारत को बदनाम करने की रची साजिश, विदेश मंत्री ने दिया करारा जवाब

अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारत और चीन की सेनाओं के बीच हुई हिसंक झड़प के बीच भारतीय वायुसेना गुरुवार यानी आज से दो दिवसीय युद्धाभ्यास करने जा रही है।

0
120
MEA Report:विदेश मंत्रालय की वार्षिक रिपोर्ट ने पाक को लगाई लताड़
MEA Report:विदेश मंत्रालय की वार्षिक रिपोर्ट ने पाक को लगाई लताड़

APN News Live Updates: संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में एक बार फिर भारत ने पाकिस्तान के नापाक इरादों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी की ओर से यूएन में कश्मीर का मुद्दा उठाए जाने पर उन्होंने करारा जवाब दिया है। एस. जयशंकर ने कहा कि दुनिया जिसे अस्वीकार्य मानती है, उसे सही ठहराने का सवाल ही नहीं उठना चाहिए। यह निश्चित रूप से सीमा पार आतंकवाद प्रायोजित करने वाले देश पर लागू होता है। उन्होंने कहा कि न ही ओसामा बिन लादेन की मेजबानी करना और न ही पड़ोसी देश की संसद पर हमला करना परिषद के सामने उपदेश देने के लिए प्रमाण के रूप में काम कर सकता है।

APN News Live Updates: भारत-चीन तनाव के बीच एयरफोर्स का युद्धाभ्यास, अरुणाचल में भारतीय सेना दिखाई की अपना दम

अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारत और चीन की सेनाओं के बीच हुई हिसंक झड़प के बीच भारतीय वायुसेना गुरुवार यानी आज से दो दिवसीय युद्धाभ्यास करने जा रही है। ये अभ्यास असम और अरुणाचल प्रदेश सहित उत्तर-पूर्व के सभी राज्यों की एयर स्पेस में की जाएगी।

APN News Live Updates: बिहार में जहरीली शराब पीने से अब तक 27 लोगों की मौत

बिहार के छपरा में जहरीली शराब से अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता है। मामला छपरा सारण के इसुआपुर थाना क्षेत्र का है। जहां जहरीली शराब का सेवन करने से एक के बाद एक कई लोगों की जान चली गई। इस मामले के सामने आने के बाद बिहार में विपक्षी पार्टी बीजेपी ने नीतीश सरकार को घेरने का काम किया है। इस मामले में अब जमकर राजनीति हो रही है।

APN News Live Updates: रिलेशनशिप खत्म होने पर गर्लफ्रेंड को सजा देने के लिए रची साजिश, ऐसे बनाया एसिड अटैक का प्लान

दिल्ली के द्वारका इलाके में नाबालिग के ऊपर एसिड फेंकने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, तेजाब फेंकने वाला आरोपी लड़की का जानकार है। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिफ्तार किया है। तीनों आरोपी बालिग हैं। जिसमें मुख्य आरोपी सचिन अरोड़ा है। उसने एक प्राइवेट ई-कॉमर्स साइट से एसिड खरीदा था।

यह भी पढ़ें:

APN News Live Updates: तवांग में भारत-चीन सेना के बीच झड़प के मुद्दे पर विपक्ष हमलावर, कांग्रेस सांसद ने सरकार को दी नसीहत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here