Bigg Boss 15: Devoleena Bhattacharjee के साथ तीखी बहस के बाद बेहोश हुईं Shamita Shetty

0
320
Shamita Shetty
Bigg Boss 15: Devoleena Bhattacharjee के साथ तीखी बहस के बाद बेहोश हुईं Shamita Shetty

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई हंगामा क्रिएट होते रहता है शो के इस सीजन के पहले दिन से ही लोगों को भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसा लगता है कि शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच दिन प्रतिदिन झगड़ा बढ़ते ही जा रहा हैं। देवोलीना के शो में नए वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने के बाद से ही दोनों के बीच टकराव चल रहा है। देवोलीना जहां पिछले कुछ समय से शमिता पर हमला बोल रही हैं, वहीं ऐसा लग रहा है कि टेलीविजन की गोपी बहू ने अपनी बात साबित करने के लिए हिंसा का सहारा लिया है।

50 लाख रुपये जीतने का मौका हैं

बता दें कि गैर-वीआईपी प्रतियोगियों के पास बीबी गेम्स जीतकर 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि जीतने का मौका है। इस टूर्नामेंट में वीआईपी और गैर-वीआईपी के बीच भारी टकराव देखने को मिल रहा हैं। इसी कड़ी में गैर-वीआईपी इस टास्क को जीतने के लिए पीछे भाग रहे हैं। और वीआईपी उन्हें रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। पहले टास्क में देवोलीना ने उमर रियाज को डिसक्वालिफाई करने की बात कही थी। और खेल बंद कर दिया गया था। जिसके बाद घरवालों को उनकी पुरस्कार राशि से 5 लाख रुपये का नुकसान हुआ। इससे गैर वीआईपी सदस्यों में हड़कंप मच गया।

https://twitter.com/CheckByReality/status/1466051812746661897

शमिता और देवोलीना में हुई जमकर लड़ाई

हाल के एपिसोड में आपने देखा होगा कि उमर रियाज ने घोषणा की कि वह कोई भी काम नहीं करेंगे, चाहे वह किचन ड्यूटी हो या वीआईपी द्वारा दिया गया कोई भी काम हो। उसके बाद एक और बीबी गेम टास्क के दौरान, शमिता और देवोलीना सचमुच आपस में भिड़ गए उनका झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों को अलग करने के लिए घरवालों को बीच-बचाव करना पड़ा।

जैसे ही डीवा जोर-जोर से चिल्लाने लगी तभी , शमिता घर के अंदर ही बेहोश हो गईं। और करण को उसकी देखभाल करने के लिए उसे उठाना पड़ा। दर्शक देवोलीना के इस व्यवहार के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं, साथ ही शमिता की स्वास्थ्य को लेकर चिंतित भी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Rakhi Sawant के पति ने शो में किया अपने प्यार का इजहार, Salman ने एक्ट्रेस से पूछा क्या सच में रितेश उनके पति है

Bigg Boss 15: बिग बॉस का बड़ा एलिमिनेशन, जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन हुए बेघर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here