देश में जितनी भगवान के भक्तों की तादाद नहीं है उतने तो साधू बाबाओं के समर्थक है। जिसके चलते बाबा भी लोगों को लुटने में कोई कमी नहीं रखते। लोगों का अंधविश्वास बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा ही पिछले दिनों बाबा राम रहीम के केस में देखने को मिला। लेकिन मोदी सरकार के आने के बाद इन बाबाओं के नाक में नकेल कसी जा रही है। आपको बता दें इन दिनो परेश रावल सोशल मीडिया पर कभी अपने बयानों तो कभी ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में परेश रावल ने साध्वी रेप केस में दोषी बाबा गुरमीत राम रहीम की गिरफ्तारी वाले दिन ट्विटर पर बाबा की चुटकी लेते हुए कहा कि आखिरकार ग्रुप एडमिन का हिंदी नाम मिल गया डेरा प्रमुख।

गौरतलब है कि बाबा गुरमीत राम रहीम के आश्रम का नाम डेरा सच्चा सौदा है।  परेश रावल से हाल ही में एक निजी चैनल की खास बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि बाबा की गिरफ्तारी पर आपने भी तो ट्वीट किया था तो हंसते हुए परेश रावल बोले मैंने बाबा का नाम कहा लिया मैंने तो डेरा प्रमुख बोला।

जब उनसे पूछा गया कि आपकी फिल्म ओह माई गॉड की तरह ही इन दिनो बाबाओं की बहुत पोल खुल रही है, इस पर क्या कहेंगे तो परेश जी ने कहा, देखिए मोदी राज में इन ढोंगी बाबाओं की नाक में अच्छी नकेल लगी है, जेल में बैठे हैं बेचारे जेल से बाहर ही नहीं निकल पा रहे तो जो हुआ वाकई बहुत बढ़िया हुआ, बुरा करोगे तो कानून के शिकंजे से बच नहीं पाओगे। अब इन ढोंगी बाबाओं का धंधा ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है।

आपके बता दें कि 15 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म पटेल की पंजाबी शादी में गुजराती पिता हसमुख पटेल की भूमिका में परेश रावल नजर आएंगे फिल्म के ट्रेलर से जाहिर है कि, कहानी दो अलग-अलग कल्चर में होने वाली शादी में आनेवाली तमाम परेशानियों के आस-पास घूमती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here