Bigg Boss 15: शो में होगी Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee की वाइल्ड कार्ड एंट्री?

0
400
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15: Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee ने ली वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो में अब बढ़ेगा मुकाबला

Bigg Boss 15: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में मुकाबलें दिन-ब-दिन गंभीर होते जा रहें हैं। और अब ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि पिछले सीज़न के पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आ रहे हैं।

सूत्रों ने इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के बारे में जानकारी दी है। सूत्र ने कहा है कि: “रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले वे अगले हफ्ते या इस सप्ताह के अंत में घर में प्रवेश करेंगे। और साथ ही वे सीधे घरवालों के साथ मुकाबला करेंगे।”

वहीं अन्य खबरों में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इस हफ्ते एक बार फिर कलर्स के शो में एंट्री करती नजर आएंगी। वर्तमान में, प्रतियोगी जय भानुसाली, विशाल कोटियन, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, नेहा भसीन, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज और सिम्बा नागपाल के बीच एक मजबूत प्रतियोगिता चल रही है।

इससे पहले खबर थी कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) मेडिकल कारणों से ‘बिग बॉस 15’ के घर से बाहर हो गई हैं। लेकिन वह मंगलवार या बुधवार तक “वापस” आ जाएगी। इस शो को प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स ने इस खबर की पुष्टि नहीं की थी, लेकिन शमिता के फैंस में हड़कंप मच गया है। क्योकि वे राकेश बापट के साथ उनकी केमिस्ट्री को दिलचस्पी से देख रहे थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Zeeshan Khan ने बिग बॉस के नियमों पर उठाए सवाल, कहा-‘कई लोग हिंसा का सहारा ले चुके हैं और अब भी घर में हैं’

Bigg Boss 15: मेडिकल इमरजेंसी के कारण Shamita Shetty शो से बाहर?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here