Mumbai News : गाड़ी रोकने के लिए चलती कार के बोनेट पर बैठे ट्रैफिक हवलदार, ड्राइवर ने बढ़ा दी स्पीड

0
451
traffic-police
traffic-police

Mumbai के अंधेरी आजाद नगर मेट्रो स्टेशन के नीचे सुबह 11 बजे, जेपी रोड पर एक ट्रैफिक पुलिस का हवलदार अपनी टीम के साथ कार्यवाही कर रहा था। तभी हुंडाई क्रेटा कार को हाथ दिखा के रूकने के लिए कहा लेकिन वो रुकने के जगह भागने लगा। जिसके बाद ट्रैफिक हवलदार कार के बोनेट पर बैठ गया और कार चालक को बाहर आने के लिए कहने लगा। तब तक वहां आम लोगों की भीड़ भी जमा हो गयी।

ट्रैफिक पुलिस वाले बार -बार कार चालक को नीचे उतरने की रिक्वेस्ट कर रहे थे। लेकिन कार चालक नीचे उतरने के बजाय बोनट पर बैठे हुए ट्रैफिक हवलदार के साथ तेजी से कार को आगे की तरफ लेकर चला गया और कुछ दूर जाने के बाद हवलदार जैसे ही नीचे गिरा। कार चालक ने गाड़ी पीछे घुमाई और वहाँ से तेजी से कार लेकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: Mumbai News : Mumbai के माटुंगा में मार्शल की जमकर पिटाई, अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

इंडिया ग्राऊंड रिपोर्ट की टीम को पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कार पर बैठे ट्रैफिक कांस्टेबल का नाम विजयसिंह गुरव है। विजयसिंह अपनी ड्यूटी कर रहे थे, लेकिन कार चालक ने गाड़ी रोकने के बजाय गुरव को तेज गाड़ी से नीचे गिरा कर भाग गया।

घटना के बाद ट्रैफिक पुलिस ने D.N नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 279, 336 के साथ 184 के तहत मामला दर्ज करके कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाई जारी है।

यह भी पढ़ें:  

Mumbai News : आरे कॉलोनी में तेंदुए का आतंक, बच्चे पर किया हमला, पिता ने ऐसे बचाई बच्‍चे की जा

Mumbai Airport पर 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ मां-बेटी की जोड़ी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here