Kareena Kapoor पुणे पुलिस के कोविड कैंपेन से हुईं खुश, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

0
261
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor पुणे पुलिस के कोविड कैंपेन से हुईं खुश

बॅालीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पुणे पुलिस की तारिफ करते नजर आ रही हैं। दरअसल बात ये है कि कोरोना से सबको जागरुक करने के लिए पुणे के पुलिस ऑफिसर राज कपूर की फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ का गाना ‘ऐ भाई जरा देख के चलो’ पर सबको मास्क लगाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

Kareena Kapoor पुणे पुलिस के कोविड कैंपेन से हुईं खुश

पुणे पुलिस के इस कोविड कैंपेन के गाने से करीना बहुत बहुत खुश हैं। Kareena सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘ब्रिलिएंट वीडियो’ लिखा। गौरतलब है कि अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) कोरोना से ठीक हो गई है, उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना ने लिखा था-“मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मेरी प्यारी बहन को बहुत शुक्रिया। मेरी दोस्त अमृता, हमने कर दिया। बता दें कि लगभग 12 दिन क्वारंटाइन में रहने के बाद करीना की कोविड-19 और ओमीक्रोन की रिपोर्ट नेगेटिव आई।

https://www.instagram.com/p/CYy-0O2KK5z/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6f137941-7999-4533-83a3-bcca4cdb8ad7

Kareena Kapoor के अलावा अमृता अरोड़ा, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान की रिपोर्ट्स भी नेगेटिव आई थी। दरअसल, करीना कपूर खान ,अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पार्टी में गई थी, जिसके बाद इन सभी की रिपोर्ट कोरोना से संक्रमित पाई गई थी।

काम की बात करे तो Kareena Kapoor अपनी फिल्म ‘ लाल सिंह चड्ढा ‘ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो अकादमी पुरस्कार विजेता ‘ फॉरेस्ट गम्प ‘ का आधिकारिक हिंदी अडॉप्शन है। हिंदी वर्जन में आमिर खान लीड रोल में हैं। दोनों की जोड़ी लंबे अंतराल के बाद पर्दे पर वापस आ रही हैं, उन्हें आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में देखा गया था। वेलेंटाइन डे 2022 पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को अब बैसाखी 2022 पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here