पिछले 5 साल से फिल्मी करियर से दूर संजय दत्त की फिर से फिल्मी पारी शुरु हो गई है। दत्त फिल्म भूमि के ज़रिए लाइट कैमरा एक्शन की दुनिया में लौट रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 15 फरवरी को उत्तरप्रदेश के ऐतिहासिक नगर आगरा में शुरु हो चुकी है।

sanju baba's come back with his new film Bhoomi

गौरतलब है कि यह फिल्म एक भावनात्मक ड्रामा किस्म की है जो बाप बेटी के रिश्तों पर आधारित है। संजू बाबा इसमें बाप के किरदार में नजर आएंगे वहीं अदिति राव हैदरी उनकी बेटी का किरदार निभाएंगी। फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार कर रहे हैं। इससे पहले ओमंग ने मैरी कॉम जैसी हिट फिल्म का भी डायरेक्शन किया था।

भूमि में संजय दत्त और अदिति के साथ साथ शेखर सुमन भी अहम किरदार में दिखेंगे और शरद केलकर विलेन की भूमिका निभाएंगे। फिल्म का पहला सीन बमरौली कटारा की एक हवेली में फिल्माया गया। सलाखों से बाहर आने के बाद जब संजय दत्त ने पहला शॉट दिया तो वो काफी भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए। सेट पर मौजूदा लोगों ने उनको मुश्किल से संभाला।

बता दें कि दत्त पर एक बायोपिक भी बनने जा रही है जिसका नाम होगा दत्त और राजकुमार हिरानी इसका निर्देशन करेंगे। फिल्म भूमि को लेकर संजय दत्त का कहना है कि वो एक ऐसी भूमिका की तलाश में थे जो परदे पर उनकी छवि को बदल दे और साथ ही वो एक मजबूत किरदार भी हो और जब उन्होंने भूमि में अपना किरदार सुना तो तुरन्त हां कर दी। फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here