UP Election 2022: Sanjay Raut ने Akhilesh Yadav को दी सलाह, बोले- अहंकार सबको है डूबाता

0
372
sanjay raut
sanjay raut

UP Election 2022: आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर शिवसेना नेता और सांसद Sanjay Raut ने सपा के अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav को एक सलाह दी है। संजय राउत ने कहा है कि अखिलेश यादव को पूरा ध्यान चुनाव पर लगाना चाहिए। उन्‍हें सबको साथ लेकर ये लड़ाई लड़नी होगी। अहंकार सबको डूबाता है। लोग बहुत बड़ी अपेक्षा के साथ अखिलेश को देख रहे हैं। बता दें कि अभी हाल ही में अखिलेश यादव से आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद सीटों के बंटवारे के चलते नाराज हो गए हैं।

ज़िंदा लोग योगी को वोट नहीं देंगे: Sanjay Raut

Sanjay Raut
Sanjay Raut (File Photo)

उत्‍तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर संजय राउत ने कहा कि उत्तर प्रदेश की टक्कर और चक्कर राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण है। योगी जी गोरखपुर से लड़े या अयोध्या से लड़े ये उनका अधिकार है। लेकिन देश में जो अराजकता है, गंगा में लाशों को बहते देखा गया, इससे ज़िंदा लोग तो उन्हें वोट नहीं देंगे।

UP Election 2022 में ASP और SP का नहीं होगा गठबंधन

बता दें कि भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने शनिवार को आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी “आजाद समाज पार्टी” और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन की संभावना से इनकार किया था। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा था कि उन्होंने ‘बहुजन समाज’ को एकजुट किया और छह महीने तक समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव से मिलते रहे। आजाद ने कहा था कि वह अखिलेश यादव से मिलने के लिए दो दिनों के लिए लखनऊ में थे।

Chandra Shekhar Azad

Chandra Shekhar Azad बोले- अखिलेश ने मेरा अपमान किया

चंद्रशेखर आजाद ने कहा था कि मैंने अखिलेश यादव पर गठबंधन की जिम्मेदारी छोड़ दी थी, लेकिन उन्होंने मुझे फोन न करके मेरा अपमान किया है। चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा था कि वह लगभग दो महीने से अखिलेश यादव से बात करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन सपा नेता ने कोई जवाब नहीं दिया। जब हमें कल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, तो हमारा विश्वास टूट गया। आजाद ने कहा था कि अखिलेश जी को दलितों की जरूरत नहीं है।

Akhilesh Yadav

यह भी पढ़ें:

https://www.youtube.com/watch?v=iO-a08uc9rI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here