Home Tags Kareena kapoor covid 19 positive

Tag: kareena kapoor covid 19 positive

Karisma Kapoor हुईं कोरोना पॉजिटिव, Kareena Kapoor और Kajol की बातचीत में...

0
बॅालीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। काजोल (Kajol) के साथ बातचीत के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खुलासा किया।

Kareena Kapoor पुणे पुलिस के कोविड कैंपेन से हुईं खुश, वीडियो...

0
बॅालीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पुणे पुलिस की तारिफ करते नजर आ रही हैं

Kareena Kapoor ने परिवार के साथ इस अंदाज में मनाया क्रिसमस,...

0
अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी अपनी पूरी फैमली के साथ मिलकर क्रिसमस पार्टी सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं

12 दिन Quarantine रहने के बाद Kareena Kapoor की कोरोना रिपोर्ट...

0
अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor)कोरोना से ठीक हो गई हैं उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी है करीना ने लिखा-"मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Bollywood में फूटा कोरोना बम, अब Maheep Kapoor हुईं Covid-19 पॉजिटिव

0
Bollywood Actresses करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के बाद महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी कोविड -19 पॉजिटिव पाई गई हैं। उनके पति Sanjay Kapoor ने अपनी पत्नी के कॉविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। महीप के साथ-साथ सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव हैं। बॉलीवुड में ये गर्ल गैंग पार्टी करने के लिए मशहूर हैं। कुछ दिन पहले ही करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान, रिया कपूर करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं। पार्टी में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और मसाबा गुप्ता भी थीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!