Salman Khan की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई Shehnaaz Gill की एंट्री ?

शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगी।

0
461
Shehnaaz Gill
क्या सलमान खान की फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ छोड़ रही हैं Shehnaaz Gill

बिग बॅास फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में शहनाज को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में देखा गया था। वहीं अब शहनाज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि इंडिया टुडे रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगी। गौरतलब है कि सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो में शहनाज गिल ने अपनी प्यारी हरकतों से सभी का मनोरंजन किया था। बिग बॉस 13 के बाद शहनाज़ को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ एक पंजाबी फिल्म, होंसला रख में देखा गया था।

Shehnaaz Gill
Salman Khan-Shehnaaz Gill

कभी ईद कभी दिवाली का हिस्सा बनेंगी Shehnaaz Gill ?

कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान और पूजा हेगड़े हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म में आयुष शर्मा की एंट्री हुई थी। वहीं अब शहनाज को लेकर बाते चल रही है। फिल्म में शहनाज के बारे बताते हुए, एक सूत्र ने IndiaToday.in से बताया कि, शहनाज कभी ईद कभी दिवाली के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। अभिनेत्री फिल्म में आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी। हालांकि यह पुष्टि की गई है कि शहनाज फिल्म का हिस्सा होंगी, लेकिन उनके किरदार के बारे में अभी तक जानकारी सामने नही आई है।

Shehnaaz Gill 
Shehnaaz Gill 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक “कभी ईद कभी दिवाली” की कहानी सलमान खान और साजिद के दिल के बहुत करीब है। ये कहानी साजिद नाडियाडवाला की है। इस फिल्म के जरिए वो अपनी कहानी लोगों के सामने लाने वाले हैं। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म की शूटिंग में देरी हुई। इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्टर कर रहे हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here