Home Tags Arjun Kapoor photos

Tag: Arjun Kapoor photos

Arjun Kapoor Birthday: पेरिस में मलाइका अरोड़ा संग क्वालिटी टाइम बिता...

0
Arjun Kapoor Birthday: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर आज यानी 26 जून को अपना 37 वां जन्मदिन (Arjun Kapoor Birthday) मना रहे हैं।

Malaika Arora से शादी की खबरों पर Arjun Kapoor का आया पहला...

0
बॅालीवुड के हॅाट कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं

Arjun Kapoor संग शादी को लेकर Malaika Arora हैं तैयार! एक्ट्रेस...

0
बॅालीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॅालीवुड के हॅाट कपल में से एक हैं दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं

Arjun Kapoor ने Malaika Arora से ब्रेकअप की खबरों पर लगाया...

0
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी को बॅालीवुड में हॅाट कपल के नाम से जाना जाता हैं।

नये साल के मौके पर एक्ट्रेस Malaika Arora ने शेयर किया...

0
एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बोल्ड अदाओं ने उनके फैंस और फैशन प्रेमियों दोनों का ध्यान खींचा है। उनकी ग्रेसफुल साड़ी लुक्स को भी पसंद किया जाता है

अभिनेता Arjun Kapoor हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से...

0
एक्टर Arjun Kapoor और उनकी बहन अंशुला कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। दोनों पॉजिटिव आने के बाद क्वारनटीन हो गए हैं उन्होंने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने को कहा है

Ayushmann Khurrana और Vani Kapoor की फिल्म ‘Chandigarh Kare Aashiqui’ रिलीज,...

0
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vani Kapoor) की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) आज 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छी खासी रिव्यू मिल रही है। हाल ही में अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी इस फिल्म का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फिल्म के बारे में बताया हैं।

मालदीव में Malaika Arora की साइकिलिंग स्किल्स को लेकर Arjun Kapoor...

0
बॉलीवुड के फेमस कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) मालदीव घूमने गए हैं। मलाइका-अर्जुन, दोनों ही अपने- सोशल मीडिया पर मालदीव से अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर  (Arjun Kapoor-Malaika Arora Photos & Videos) कर रहे हैं। इसी बीच अर्जुन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मलाइका साइकलिंग करती हुई नजर आईं। बता दें कि जब अर्जुन कपूर उनका वीडियो बना रहे हैं तो  इस बात की खबर मलाइका को नहीं थी। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Janhvi Kapoor ने बिग बॉस पूजा मिश्रा के वायरल फाइट वीडियो...

0
जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह हमेशा फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में अभिनेत्री ने एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो शेयर किया है। , जिसमें उन्हें बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी, पूजा मिश्रा के वायरल कैटफाइट वीडियो को फिर से बनाते देखा जा सकता है। जान्हवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर और चचेरे भाई शनाया कपूर सहित कई फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!