Janhvi Kapoor ने बिग बॉस पूजा मिश्रा के वायरल फाइट वीडियो को किया रीक्रिएट, Arjun Kapoor ने किया कमेंट

0
341
arjun_kapoor
Janhvi Kapoor ने बिग बॉस पूजा मिश्रा के वायरल फाइट वीडियो को किया रीक्रिएट, Arjun Kapoor ने किया कमेंट

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह हमेशा फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में अभिनेत्री ने एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो शेयर किया है। , जिसमें उन्हें बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी, पूजा मिश्रा के वायरल कैटफाइट वीडियो को फिर से बनाते देखा जा सकता है। जान्हवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर और चचेरे भाई शनाया कपूर सहित कई फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया है।

जान्हवी कपूर अपने इंस्टाफ़ैम को हर समय मज़ेदार पोस्ट के साथ मनोरंजन करने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने मेकअप कलाकार रिवेरा लिन के साथ एक वीडियो जारी किया। जान्हवी ने पूजा मिश्रा और उनकी शोनाली नागरानी के वायरल वीडियो को रीक्रिएट किया।

अर्जुन ने किया कमेंट

जाह्नवी कपूर ने अपने वीडियो के साथ एक व्यंग्यात्मक कैप्शन भी लिखा है। उसने अपने प्रशंसकों से पूछा, “क्या आप लोगों को लगता है कि मुझे मदद की ज़रूरत है।” अभिनेत्री के भाई अर्जुन कपूर और चचेरी बहन शनाया कपूर ने तुरंत कमेंट किया अर्जुन ने लिखा कि “हाँ (sic),,” शनाया ने कहा, “मैं आपके (sic) के लिए प्रार्थना कर रही हूँ।”

बता दें कि जान्हवी ने डैड बोनी कपूर के अपनी फिल्म मिली की शूटिंग पूरी कर ली है। यह उनके पिता बोनी कपूर के साथ उनका पहला प्रोजेक्ट है।

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor ने शेयर किया अपनी नई फिल्म “द लेडी किलर” का पोस्टर, Malaika ने किया कमेंट

Malaika Arora ने Arjun Kapoor की फोटो शेयर किया, लिखा ”Too Hot”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here