Home Tags Malaika Arora Arjun kapoor

Tag: Malaika Arora Arjun kapoor

Arjun Kapoor Birthday: पेरिस में मलाइका अरोड़ा संग क्वालिटी टाइम बिता...

0
Arjun Kapoor Birthday: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर आज यानी 26 जून को अपना 37 वां जन्मदिन (Arjun Kapoor Birthday) मना रहे हैं।

Malaika Arora से शादी की खबरों पर Arjun Kapoor का आया पहला...

0
बॅालीवुड के हॅाट कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं

Bollywood News Updates: पत्रकार से बदतमीजी मामले में Salman Khan को...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता सलमान खान को पत्रकार से बदतमीजी और धमकाने मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

Arjun Kapoor संग शादी को लेकर Malaika Arora हैं तैयार! एक्ट्रेस...

0
बॅालीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॅालीवुड के हॅाट कपल में से एक हैं दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं

एक्सीडेंट को लेकर छलका Malaika Arora का दर्द, बोलीं- ‘फिजिकली रिकवर...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मलाइका अपने फैन्स के साथ अक्सर ही पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं Malaika Arora, जानें कैसी है एक्ट्रेस की...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का बीती रात एक्सीडेंट (Malaika Arora Accident) हो गया था। जिसके बाद उन्हें नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक्ट्रेस Malaika Arora की कार का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में हुईं...

0
Malaika Arora की कार का एक्सीडेंट हो गया हैl इसके बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के अनुसार, यह दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खोपोली में हुआ है।

Malaika Arora ने शेयर की Suhana Khan, अनन्या पांडे और शनाया...

0
Farhan Akhtar और Shibani Dandekar की पार्टी में कई बॅालीवुड हस्तियां शामिल हुए इस दौरान Suhana Khan, Ananya Panday और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी दिखाई दीं।

वैलेंटाइन्स डे पर Malaika Arora ने Arjun Kapoor के साथ शेयर...

0
Malaika Arora और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह आए दिन फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते है

Bollywood News Updates: Lata Mangeshkar के निधन पर अमिताभ बच्चन की...

0
Bollywood News Updates: Lata Mangeshkar का आज निधन हो गया। हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित गायकों में से एक की मृत्यु ने सभी को सदमे डाल दिया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!