एक्सीडेंट को लेकर छलका Malaika Arora का दर्द, बोलीं- ‘फिजिकली रिकवर हो रही हूं’

रोड एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि ये ऐसा कुछ है जिसे वह याद नहीं करना चाहती हैं।ना ही इसे मैं भूल सकती हूं।

0
154
Malaika Arora
एक्सीडेंट को लेकर छलका Malaika Arora का दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मलाइका अपने फैन्स के साथ अक्सर ही पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक्सीडेंट को लेकर दर्द बयां किया है। मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो फिजिकली रिकवर हो रही हैं।

Malaika Arora ने सुनाई आपबीती

बता दें कि मलाइका अरोड़ा का एक्सीडेंट 2 अप्रैल को खोपोली, महाराष्ट्र में हुआ था। जब वह काम के बाद पुणे से मुंबई वापस आ रही थीं। एक्सीडेंट में मलाइका अरोड़ा की आंखों पर चोटें आई थीं। एक्सीडेंट के बाद मलाइका को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया था। हालांकि अब एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक हैं। अपने एक्सीडेंट के बारे में पहली बार बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती सुनाई है।

Malaika Arora
Malaika Arora

रोड एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि ये ऐसा कुछ है जिसे वह याद नहीं करना चाहती हैं।ना ही इसे मैं भूल सकती हूं। फिजिकली में रिकवर हो रही हूं लेकिन मानसिक तौर पर मुझे लगता है ये पूरी तरह से गया नहीं है। कभी-कभी मैं कोई फिल्म देखती हूं जिसमें एक्सीडेंट या खून दिखाया जाता है तो मैं कांपने लगती हूं। मुझे उस प्रोसेस से गुजरना पड़ता है। मलाइका ने बताया कि एक समय था जब उन्हें लग रहा था कि वह जिंदा बचेगी भी या नहीं। मैं सदमें में थी।मेरा सिर दर्द हो रहा था और मैं सिर्फ ये जानना चाहती थी कि मैं जिंदा हूं या नहीं।

Malaika
Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा के पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस 2017 में अरबाज खान से तलाक के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी को बॅालीवुड में हॅाट कपल के नाम से जाना जाता हैं। दोनों ही अपने रिश्ते में बहुत खुश हैं। हाल ही में खबर फैली थी कि दोनों ने ब्रेकअप कर लिया हैं लेकिन यह खबर सच नही थी।

यह भी पढ़ें:

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं Malaika Arora, जानें कैसी है एक्ट्रेस की हालत

‘Heropanti 2’ के प्रमोशन में Tara Sutaria और Tiger Shroff ने ऑल इन ब्लैक में दिखाया जलवा, देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here