Sidharth Shukla की बर्थ एनिवर्सरी पर Shehnaaz Gill ने एक्टर को किया याद, शेयर किया पोस्ट

0
506
Sidharth Shukla
Sidharth Shukla की बर्थ एनिवर्सरी पर Shehnaaz Gill ने एक्टर को किया याद, शेयर किया पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की अधूरी प्रेम कहानी कुछ ऐसी है जो हमारे दिलों में हमेशा के लिए बस गई है। दोनों की मुलाकात रियलिटी शो Bigg boss 13 के दौरान हुई थी सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज काफी गुमशुम रहने लगी थी। हांलाकि अब वह धीरे- धीरे अपने जीवन में पहले की तरह वापस आने की पूरी कोशिश कर रही हैं। कल यानी 12 दिसंबर को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन था इस मौके पर शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया। जिसे देखने के बाद फैंस के आंखों से आंसु छलक गए। फैंस उनकी तस्वीर को खूब प्यार दे रहें है भले ही सना ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा लेकिन उनके फैंस समझ गए कि आज वह उन्हें कितना याद कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CXYW0L3IwZP/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3e35a5d8-5eb5-49bb-9228-55e44d82f936

गौरतलब है कि टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में अपने दम पर मुकाम बनाने वाले और बॉलीवुड की कई फिल्मे करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कुछ माह पहले 40 साल की उम्र में 2 सितंबर को निधन हो गया था। उनके निधन के बाद से ही फैंस उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर याद करते रहते हैं।

फैंस उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे, सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं। बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया। सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी एक्टिंग और व्यवहार को आज भी याद किया जाता है। 

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill से लेकर Aryan Khan तक ये हैं 10 नाम, जिन्हें भारतीय लोगों ने 2021 में किया Google पर सबसे ज्यादा सर्च

Sidharth Shukla Birth Anniversary: बालिका वधु से लेकर बिग बॅास तक, ये हैं एक्टर के स्टार बनने से पहले के कुछ विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here