Home Tags Malaika Arora car accident

Tag: Malaika Arora car accident

Malaika Arora से शादी की खबरों पर Arjun Kapoor का आया पहला...

0
बॅालीवुड के हॅाट कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं

Arjun Kapoor संग शादी को लेकर Malaika Arora हैं तैयार! एक्ट्रेस...

0
बॅालीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॅालीवुड के हॅाट कपल में से एक हैं दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं

एक्सीडेंट को लेकर छलका Malaika Arora का दर्द, बोलीं- ‘फिजिकली रिकवर...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मलाइका अपने फैन्स के साथ अक्सर ही पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं।

Bollywood News Updates: गर्लफ्रेंड Saba Azad का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर...

0
Bollywood News Updates: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं।

Bollywood News Updates: Hrithik Roshan के ‘विक्रम वेधा’ लुक पर Saba...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर चर्चा में हैं। ये तमिल की हिट फिल्म 'विक्रम वेधा' का हिंदी रीमेक है।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं Malaika Arora, जानें कैसी है एक्ट्रेस की...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का बीती रात एक्सीडेंट (Malaika Arora Accident) हो गया था। जिसके बाद उन्हें नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक्ट्रेस Malaika Arora की कार का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में हुईं...

0
Malaika Arora की कार का एक्सीडेंट हो गया हैl इसके बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के अनुसार, यह दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खोपोली में हुआ है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!