रेड सी फिल्म फेस्टिवल में “83” स्टार्स Ranveer Singh और Deepika Padukon के साथ पहुंचे Kapil Dev और उनकी पत्नी, देखें तस्वीरें

0
493
Ranveer Singh
रेड सी फिल्म फेस्टिवल में '83' स्टार्स Ranveer Singh और Deepika Padukon के साथ पहुंचे Kapil Dev और उनकी पत्नी

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) अपनी फिल्म 83 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में 83 को प्रमोट करने के लिए फिल्म के सभी स्टार्स के साथ कपिल देव (Kapil Dev) और उनकी पत्नी रोमी (Romi) सऊदी अरब के शो में शिरकत करने पहुंचे। उनकी कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं रेड सी फिल्म फेस्टिवल में रणवीर, दीपिका ने कपिल देव और रोमी के साथ एक खूबसूरत पोज दिया।

83 stars

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कल यानी 15 दिसंबर को रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए मुंबई रवाना हो गए थे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया। रणवीर और दीपिका बुधवार रात फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए। सेलिब्रिटीज की कई तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जहां कुछ क्लिप्स में रणवीर और दीपिका को एक साथ पोज देते देखा जा सकता है तो वहीं कुछ अन्य स्नैपशॉट्स के लिए उन्होंने कपिल देव, उनकी पत्नी रोमी, निर्देशक कबीर खान के साथ पोज देते देखा गया हैं।

यहां देखें तस्वीरें

अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रणवीर सिंह फिल्म के कुछ स्टेप करते हुए नजर आ रहें हैं।


फिल्म के बारे में

83 का निर्देशन कबीर खान ने किया है और इसका निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है । फिल्म 83 में रणवीर सिंह, भारत के सुपरहीरो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। उनके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here