Home Tags 83 movie

Tag: 83 movie

Ranveer Singh स्टारर फिल्म ’83’ इस दिन से OTT पर होगी...

0
Ranveer Singh की फिल्म 83 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॅार्म नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार में स्ट्रीम की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक फिल्म 18 या 25 फरवरी को OTTपर रिलीज की जाएगी।

Cricket News Updates: Team India के टेस्ट कप्तान ‘Virat Kohli करेंगे...

0
Team India के टेस्ट कप्तान Virat Kohli का बल्ला काफी समय से खामोश है और उनसे जल्द ही फॉर्म में वापसी की उम्मीद है। विराट की फॉर्म को लेकर उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी है। शर्मा का मानना है कि विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs SA) में फॉर्म में वापसी करेंगे। कल से भारतीय टीम सुपरस्पोर्ट पार्क सेंचुरियन में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज करेगी। ऐसे में विराट कोहली पर टीम के लिए बल्ले से योगदान देने की जिम्मेदारी होगी।

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में “83” स्टार्स Ranveer Singh...

0
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) अपनी फिल्म 83 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में 83 को प्रमोट करने के लिए फिल्म के सभी स्टार्स के साथ कपिल देव (Kapil Dev) और उनकी पत्नी रोमी (Romi) सऊदी अरब के शो में शिरकत करने पहुंचे। उनकी कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं रेड सी फिल्म फेस्टिवल में रणवीर, दीपिका ने कपिल देव, रोमी के साथ पोज दिया।

Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म “83” का ट्रेलर आउट,...

0
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो गया। इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। दर्शकों की बेचैनी को देखते हुए मेकर्स ने 29 नवंबर को ट्रेलर को Reliance Entertainment के YouTube चैनल पर रिलीज कर दिया है। भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित यह फिल्म उन असली हीरों के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने देश के सपने को साकार किया था। ट्रेलर देशभक्ति से सराभोर करने वाला है। रणवीर सिंह के साथ पूरे क्रिकेट टीम का जोश देख फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर और बढ़ गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!