Ranveer Singh और Deepika Padukone की फिल्म “83” का ट्रेलर आउट, असल कहानी पर आधारित है फिल्म

0
329
Ranveer Singh
Ranveer Singh की फिल्म '83' के रिलीज होते ही मचा बवाल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो गया। इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। दर्शकों की बेचैनी को देखते हुए मेकर्स ने 29 नवंबर को ट्रेलर को Reliance Entertainment के YouTube चैनल पर रिलीज कर दिया है। भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित यह फिल्म उन असली हीरों के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने देश के सपने को साकार किया था। ट्रेलर देशभक्ति से सराभोर करने वाला है। रणवीर सिंह के साथ पूरे क्रिकेट टीम का जोश देख फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर और बढ़ गई है।

यहां देखें ट्रेलर

3 मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर में साफ दिख रहा है कि विदेशी धरती पर देश का मान बढ़ाने के लिए भारत के खिलाडियों ने कितनी मेहनत की है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि फिल्म काफी हिट होने वाली है। फैंस का कहन है कि धोनी के बाद ये फिल्म लोगों के दिलों पर राज करेगी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये फ‍िल्‍म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित है। उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव थे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी फैंस को खासा पसंद आती है। शादी से पहले और शादी के बाद दोनों ने कई फिल्में साथ में की हैं। दोनों ने फिल्म में कमाल की एक्टिंग की है।

Best Scene in 83

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ही फैंस ने अंदाजा लगा लिया है कि फिल्म धमाल मचाने वाली है। इस ट्रेलर में एक सीन है जब कपिल देव का किरदार अदा कर रहे रणवीर सिंह कहते हैं कि हम यहां पर जीतने के लिए हैं। इस सीन को खासा पसंद किया जा रहा है।

फिल्म 83 में रणवीर सिंह, भारत के सुपरहीरो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। उनके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें:

Shweta Tiwari के बेटे Reyansh Kohli का 5वां जन्मदिन, Palak Chaudhary ने शेयर की तस्वीर

Bollywood News Updates: Ajay Devgn स्टारर फिल्म May Day का नाम बदलकर हुआ ‘Runway 34’, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here