Ranveer Singh की फिल्म “83” के रिलीज होते ही मचा बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Boycott83

0
384
Ranveer Singh
Ranveer Singh की फिल्म '83' के रिलीज होते ही मचा बवाल

बॅालीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण की फिल्म ’83’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन दूसरी ओर फिल्म 83 को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट ’83’ (#Boycott83) ट्रेंड कर रहा है।

Ranveer Singh
दिल्ली सरकार ने Ranveer Singh स्टारर फिल्म “83” को किया टैक्स फ्री


दरअसल, लोग यह फिल्म न देखने की मांग इसलिए कर रहे हैं क्योंकि दीपिका जब JNU के छात्रों का समर्थन करने पहुंची थी तब उन्होंने ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का सपोर्ट किया था। जिस वजह से लोग काफी नाराज हो गए हैं। आपको बता दें कि जब दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज हुई थी, उस दौरान भी लोगों ने ट्विटर पर उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की थी।

Ranveer Singh की फिल्म 83 को लेकर ट्रेंड हुआ #Boycott83

83 Trailer Out Now
Ranveer Singh

फिल्म को लेकर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है, एक यूजर्स ने लिखा है, “यदि आप अपने पैसे यहां खर्च करेंगे तो फिर से उसका इस्तेमाल ये लूजर्स ड्रग्स खरीदने में करेंगे।” यही वजह है कि लोग फिल्म को Boycott करने की अपील कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इस फिल्म को देखकर एंटी नेशनल इंडस्ट्री बनाने से अच्छा है कि 1983 मैच घर में देख लें।

फिल्म के बारे में

83 का निर्देशन कबीर खान ने किया है, और इसका निर्माण दीपिका पादुकोण, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है। फिल्म 83 में Ranveer Singh भारत के सुपरहीरो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में हैं।

83 प्रीमियर में Deepika Padukone का दिखा ग्लैमरस लुक, पति Ranveer Singh ने कहा, ‘उफ्फ’

दिल्ली वालों के लिए Ranveer Singh की फिल्म “83” को लेकर अच्छी खबर, अब चुकाने होंगे टिकट के कम पैसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here