Asaduddin Owaisi का VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल, यूपी पुलिस को दी धमकी, ‘तुम्हें कौन बचाने आएगा?’

0
499
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi : AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वो यूपी पुलिस को धमकाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि ओवैसी किसी मंच से यूपी पुलिस को चेतावनी दे रहे हैं। Asaduddin Owaisi मंच से यूपी पुलिस को कह रहे हैं कि याद रखना मेरी बात, हमेशा योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री नहीं रहेगा और हमेशा नरेंद्र मोदी भी प्रधानमंत्री नहीं रहेगा। भारत के मुसलमान चुप जरूर हैं। मगर इतना याद रखो हम तुम्हारे जुल्म को कभी भूलने वाले नहीं हैं। हालात बदलेंगें, योगी मठ में जाएंगे, मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे। तब तुम्हें कौन बचाने आएगा?

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi के बयान पर बीजेपी का पलटवार

ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि “किसे धमका रहे हो मियां? याद रखना जब-जब इस वीर भूमि पर कोई औरंगजेब और बाबर आएगा तब-तब इस मातृभूमि की कोख से कोई ना कोई वीर शिवाजी, महाराणा प्रताप और मोदी-योगी बन खड़ा हो जाएगा। सुनों हम ना डरे थे मुगलों से ना जिन्नावादियों से तो तुमसे क्या खाक डरेंगे!

ओवैसी के वायरल वीडियो पर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि छोटा ओवैसी पुलिस को 15 मिनट हटाने को बोलता है और हिंदुओं को धमकी देता है। बड़ा ओवैसी पुलिस को खुलेआम धमकी देता है। हरिद्वार पर बोलने वाले सेक्युलरिज्म के सारे सूरमा इस जिन्ना वाली मानसिकता पर खामोश हैं क्योंकि हिंदुओं को धमकी देने वाला सेक्युलर है और जय श्री राम का नाम लेना कम्युनल।’

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

कानपुर का है वायरल वीडियो


असदुद्दीन ओवैसी 12 दिसंबर को कानपुर के दौरे पर थे। यहां उन्होंने GIC ग्राउंड में शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित किया था। इसी दौरान उन्होंने ये भड़काऊ भाषण दिया था। अब 11 दिन बाद उनका ये बयान वारयल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here