Bear Grylls के साथ कीड़े खाते नजर आए Ranveer Singh, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

0
355
Ranveer Singh
Bear Grylls के साथ कीड़े खाते नजर आए Ranveer Singh

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो मैन वर्सेस वाइल्ड (Man vs Wild) में दिखाई देंगे। शो वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। यह पहला इंटरैक्टिव शो होगा जिसमें दर्शक तय करेंगे कि रणवीर क्या करेंगे। यह एपिसोड 8 जुलाई, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। नेटफ्लिक्स इंडिया ने एपिसोड का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- ‘रणवीर सिंह की जिंदगी आपके हाथ में है, बटन दबाएं और उन्हें सेव करें’।

Ranveer Singh
Ranveer Singh

बेयर ग्रिल्स के शो में नजर आएंगे Ranveer Singh

ट्रेलर में रणवीर सिंह भालू से अपनी जान बचाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद रणवीर कहते हैं कि, “प्यार के लिए लोग चांद तारे तोड़ कर लाते है मैं अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए ये फूल लेकर जाऊंगा। ये फूल कभी मरता नहीं है बिल्कुल मेरे प्यार की तरह”। इस शो में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) संग रणवीर जंगल के एडवेंचर करते नजर आएंगे। इस दौरान एक्टर कई अजब गजब चीजें खाने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/CfME26Ygij-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=393d8fc2-3a22-4082-bb55-ece3d872dfbf

हाल ही में शो का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें Ranveer Singh कीड़े खाते हुए दिख रहे है। टीजर में बेयर ग्रिल्स रणवीर को कीडे़ खाने के लिए देते है। यह खाते हुए रणवीर सिंह का चेहरा देखने लायक है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कोई भारतीय सेलिब्रिटी बेयर ग्रिल्स शो में दिखाई दिया हो। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर रजनीकांत से लेकर अक्षय कुमार तक, भारत की कई हस्तियां इस एडवेंचर शो का हिस्सा बन चुकी हैं।

ranveer vs wild with bear grylls 263

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 में बेयर ग्रिल्स शो में नजर आए थे। हाथियों से लेकर नदी पार करने तक, नरेंद्र मोदी ने लगभग हर चीज की कोशिश की थीं। वहीं अभिनेता अक्षय कुमार के एपिसोड की शूटिंग बांदीपुर नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व में हुई थी।

यह भी पढ़ें:

Alia Bhatt ने कुछ इस अंदाज में किया Neetu Kapoor को बर्थडे विश, पोस्ट देख आप भी कहेंगे ‘वाह’

Mika Di Vohti: मीका सिंह का इस लड़की पर आया दिल, स्वयंवर में जल्द करेंगे शादी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here