Jayeshbhai Jordaar Twitter Review: दर्शकों को पसंद नहीं आई रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार, पब्लिक ने बताया बोरिंग

रणवीर सिंह और शालिनी पांडे अभिनीत जयेशभाई जोरदार आज यानी 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है यह फिल्म 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी।

0
223
Ranveer Singh
Jayeshbhai Jordaar Twitter Review

Jayeshbhai Jordaar Twitter review: रणवीर सिंह और शालिनी पांडे अभिनीत जयेशभाई जोरदार आज यानी 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। यह फिल्म 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। फिल्म का निर्दशन दिव्यान ठक्कर ने किया है। वहीं इस बीच जयेशभाई जोरदार का पहला शो देखने में कामयाब रहे सिनेमा प्रेमियों ने ट्विटर पर अपनी समीक्षाएं साझा की हैं। सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में बुरी तरह से विफल रही है। फिल्म में रणवीर सिंह ने कॅामेडी का तड़का लगाने की फुल कोशिश की है, लेकिन इस बार उनकी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर नहीं चला।

Jayeshbhai Jordaar
‘Jayeshbhai Jordaar’

Jayeshbhai Jordaar दर्शकों को प्रभावित करने में विफल

कई रिपोर्टों के अनुसार फिल्म को लगभग 2,500 स्क्रीन और दुनिया भर में लगभग 3,000 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है। ओपनिंग डे पर फिल्म खास कमाल करती हुई नहीं दिख रही है। फिल्म देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। ट्विटर पर फिल्म की समीक्षा करते हुए, एक यूजर ने लिखा कि, जयेशभाई जोरदार रणवीर सिंह के दूसरी फ्लॅाप फिल्म। एक अन्य यूजर ने लिखा कि फिल्म बोरिंग है। एक और ने लिखा कि जयेशभाई जोरदार उबाऊ, सिरदर्द है।

ट्विटर प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र:

https://twitter.com/Vamos_Akshay/status/1525003478753349635?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1525003478753349635%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fapnlive.com%2Ftrending%2Fjayeshbhai-jordaar-review%2F

दिव्यांग ठक्कर द्वारा लिखित और निर्देशित जयेशभाई जोरदार एक गुजराती व्यक्ति के बारे में है जो अपनी अजन्मी लड़की की रक्षा के लिए लड़ता है। जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह और शालिनी पांडे लीड रोल में हैं। बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और दीक्षा जोशी सहायक भूमिकाओं में हैं। 

This scene of %E2%80%98Jayeshbhai Jordaar created a ruckus filed a 1140x570 1
Jayeshbhai Jordaar

यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा द्वारा फिल्म का निर्माण किया गया है। यह फिल्म गुजराती लाइफस्टाइल पर बेस्ड है। इसमें रणवीर सिंह गुजराती शख्स बने हैं। रणवीर सिंह की फिल्म Jayeshbhai Jordar सामाजिक मुद्दे पर आधारित है।

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill का वीडियो हुआ वायरल, खुले आसमान के बीच यूं डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

रिलीज हुआ ‘Laal Singh Chaddha’ का नया सॉन्ग, आमिर खान की फिल्म का दूसरा ट्रैक सुकून देने वाला है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here