Covid-19 के बढ़ते मामलों के बीच कई जगहों पर सूनी हुई सड़कें, राज्य सरकारों ने लगाया है Weekend Curfew

0
316
Covid-19 Weekend Curfe,Weekend Curfew Delhiw,

Covid-19: देश में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इसी के चलते कोविड की तीसरी लहर का खतरा बढ़ता जा रहा है। महामारी का मुकाबला करने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकारें एतियात भी बरत रही हैंं। कई राज्यों में स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं और कई राज्यों में तो नाइट कर्फ्यू और वीकेंड कर्फ्यू भी लागू है।

Covid-19 Weekend Curfew

Covid-19 के चलते Karnataka में Weekend Curfew

Karnataka में कोरोना के खतरे के चलते वीकेंड कर्फ्यू लागू है। कर्नाटक में Weekend Curfew लागू होने की तस्‍वीरें भी सामने आईं। लोग कर्फ्यू का पालन करे इसलिए जगह-जगह पर पुलिस की तैनाती भी है। वहीं तमिलनाडु के चेन्नई में हर रविवार पूरी तरह से लॉकडाउन लगाया गया है। चेन्नई के Koyambedu के वीकेंड कर्फ्यू की तस्‍वीरें।

वहीं राज्य में बढ़ते कोविड-19 के मामलों के बीच Madurai में भी रविवार को लॉकडाउन लगाया गया।

दिल्‍ली में भी वीकेंड कर्फ्यू

महामारी के खतरे के चलते दिल्‍ली में भी वीकेंड कर्फ्यू लगता है। शनिवार की रात को दिल्‍ली पुलिस ने Connaught Place और दूसरी जगहों पर सड़कों से निकल रहे लोगों के ID Card और कर्फ्यू पास चेक किए। ग्रीन पार्क, बीकाजी कामा प्लेस, कनॉट प्लेस और जोर बाग के दृश्य।

बता दें कि पिछले 24 घंटे में देश में कोरोनावायरस के 2,71,202 नए मामले सामने आए जो कि पिछले दिन के मुकाबले में 2,369 ज्यादा थे। वहीं शनिवार को देश में 314 लोगों की मौत हुई और 1,38,331 लोग महामारी से रिकवर हुए। कोविड-19 Variant Omicron की बात करें तो उसके अब तक देश में 7,743 मामले सामने आ चुके हैं।

Covid-19
Covid-19

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here