बेंगलुरु में बारिश बनी मौत की वजह, जलभराव में करंट से तड़पती रही युवती; लोग तमाशा देखते रहे…

Akhila Death: पानी से भरी सड़क पर करंट की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई है।

0
121
अखिला
अखिला

Akhila Death: कर्नाटक की राजधानी और आईटी की हाईटेक सिटी बेंगलुरु का बारिश से बुरा हाल हो चुका है। बारिश के पानी ने ऐसी तबाही मचा दी है कि शहर में जलजमाव हो गया है। वहीं, इसी बीच पानी से भरी सड़क पर करंट की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई है। 23 वर्षीय अखिला की मौत के बाद स्थानीय लोगों का सरकार पर गुस्सा फूट पड़ा है। वे सरकार की व्यवस्था पर कई सवाल उठा रहे हैं। आइए जानते है अखिला के बारे में जो चढ़ गई कुव्यवस्था की बलि…

बेंगलुरु में तेज बारिश
बेंगलुरु में तेज बारिश

Akhila Death: स्कूटी से घर लौट रही थी अखिला

मिली जानकारी के अनुसार अखिला अपनी स्कूटी से सोमवार की रात घर लौट रही थी। बारिश के कारण शहर के व्हाटफील्ड के इलाके में जलजमाव हो गया था। युवती को इसमें स्कूटी चलाना भी मुश्किल हो रहा था। वह बड़ी सावधानी से स्कूटी को चलाकर अपने घर जा रही थी। इस बीच वह स्कूटी चलाते हुए मयूरा बेकरी के पास पहुंचती है।

बिजली के खंभे का लिया सहारा

अखिला जिस सड़क से जा रही होती है, उसपर बारिश के पानी के कारण जलजमाव रहता है। जब वह इसे देख मयूरा बेकरी के पास अपनी स्कूटी से उतर जाती है। इस दौरान वह घुटनों तक पानी में अपनी स्कूटी को लेकर आगे बढ़ने लगती है। इसी बीच उसका बैलेंस बिगड़ जाता है। वह गिरते-गिरते ही पास के बिजली के खंभे को पकड़ लेती है। खंभे को पकड़ते ही उसे बिजली का करंट अपनी चपेट में ले लेता है।

तड़पती रही, लेकिन नहीं आया कोई बचाने

जानकारी के अनुसार बिजली के करंट से अखिला तड़पने लगती है। उसके शरीर में एक अजीब सी झनझनाहट होती है। इस दौरान कोई भी उसे बचाने के लिए नहीं पहुंचता है। लोग तमाशबीन नजर आते हैं। कुछ देर बाद अखिला पानी में गिर जाती है। इसके बाद कुछ लोग हिम्मत दिखाकर उसे मौके से उठाकर अस्पताल ले जाते हैं। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने अखिला को मृत घोषित कर दिया।

तार को काटने पर हो गई थी बहुत देर

वहीं मृतका अखिला की बहन आशा बताती है कि पानी के कारण वह सुरक्षित जगह पर आने की कोशिश कर रही थी। इसी बीच वह गिरने लगी और पास के बिजली के खंभे को सहारे के लिए पकड़ लिया। वह करंट के कारण खंभे में चिपकी रही। वह इस दौरान तड़पती रही, लेकिन लोग उसकी मदद करने से डर रहे थे।

इसके बाद कुछ लोगों ने तार को काटा और फिर उसे वहां से उठाकर अस्पताल ले गए। तबतक बहुत देर हो चुकी थी। बहन भावुक हो जाती है। इस दौरान वह कहती है कि अखिला नौकरी कर रही थी और अपने लाइफ में खुश थी। वहीं, इस घटना से गुस्साए लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर अपनी नाराजगी दिखाई है। वे सरकार की इस कुव्यवस्था की आलोचना कर रहे हैं। साथ ही वे सरकार की कार्यशैली पर सवाल भी उठा रहे हैं।

यह भी देखेंः

Crime News: मां का कत्ल कर पढ़ी गीता, फिर लिख दिया 77 पेज का सुसाइड नोट, पढ़ें खौफनाक घटना की कहानी…

World Senior Citizen Day: अकेलापन, अपराध और सामाजिक दूरी बुजुर्गों को कर रही परेशान, देशभर में बुजुर्गों के खिलाफ लगातार बढ़ रहे मामले, जानिये इसका कारण और समाधान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here