Home Tags Omicron variant

Tag: Omicron variant

Corona Deaths In India: “COVID-19 से तीन गुना अधिक भारतीयों की...

Corona Deaths In India: भारत ने विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) की उस रिपोर्ट पर कड़ी आपत्ति जताई है जिसमें दावा किया गया है कि वैश्विक स्तर पर COVID-19 से मरने वालों की संख्या आधिकारिक आंकड़ों से तीन गुना अधिक है।

Corona Cases in India: भारत में आने वाली है कोरोना की...

0
Corona Cases in India: भारत में एक बार फिर कोरोना का कहर बढ़ता दिख रहा है। देश के तीन राज्यों में कोरोना के नए मामले सबसे अधिक देखे जा रहे हैं।

Stealth Omicron के कारण चीन में बढ़ रहे हैं एक्टिव केस,...

0
Stealth Omicron: चीन में शनिवार को 4,051 नए मामले सामने आए हैं। इस बीच, शंघाई फुडान विश्वविद्यालय ने 15 मार्च को एक रिपोर्ट जारी की है। रिपोर्ट में बताया गया है कि चीन में अचानक से कोविड के मामलों में उछाल की वजह स्टील्थ ओमिक्रॉन है।

APN News Live Update: PM Modi ने लोकसभा में कांग्रेस पर...

0
APN News Live Update: देश में Corona के आंकड़ों में धीरे धीरे कमी आ रही है। देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1 लाख से कम केस दर्ज किए गए हैं।

ओमिक्रॉन को कोरोना का आखिरी वैरिएंट मान लेना खतरनाक: WHO

0
WHO: विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) का कहना है कि ये मान लेना अभी जल्दबाजी होगी कि ओमिक्रॉन कोरोना वायरस का आखिरी वैरिएंट है।

Coronavirus Omicron variant: इंदौर में ओमिक्रॉन के नए स्ट्रेन BA.2 ने...

0
Coronavirus Omicron variant: इंदौर में ओमिक्रॉन सब वैरिएंट BA.1 और BA.2 ने दस्तक दे दी है। अरबिंदो आयुर्विज्ञान संस्थान में कोविड -19 के ओमिक्रॉन संस्करण के BA.1 और BA.2 के 21 मामले सामने आए हैं।

पीएम मोदी ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का...

0
APN News Live Updates: New Zealand की प्रधानमंत्री Jacinda Ardern ने कोरोना नियमों के तहत अपनी शादी को रद्द कर दिया है।

COVID-19: पूर्व प्रधानमंत्री H.D. Devegowda हुए कोरोना पॉजिटिव, हालत स्थिर

0
Covid-19:देश के पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के अध्यक्ष एच.डी. देवेगौड़ा (H.D.Devegowda) कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

Covid-19 के बढ़ते मामलों के बीच कई जगहों पर सूनी हुई...

0
Covid-19: देश में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इसी के चलते कोविड की तीसरी लहर का खतरा बढ़ता जा...

Covid-19: लगातार 3 दिन बुखार नहींं आने पर 7 दिन में...

0
Covid-19: स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोनावायरस और होम आइसोलेशन को लेकर जानकारी दी है कि अगर आप कोरोना पॉजिटिव हो जाते और उसके बाद आपको लगातार...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!