Home Tags Virat kohli steps down as test captain

Tag: virat kohli steps down as test captain

Happy Birthday Virat Kohli: मध्यप्रदेश के इस शहर से है विराट...

0
Happy Birthday Virat Kohli: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली आज यानी 5 नवंबर को अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं।

बेटी Vamika की फोटो वायरल होने पर आया पापा Virat Kohli...

0
हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) के बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिस पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपना बयान जारी किया हैं

Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने के बाद Anushka Sharma ने किया...

0
Team India के टेस्ट कप्तान Virat Kohli ने टेस्ट से कप्तानी छोड़ दिया है। साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट कोहली ने अब टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। विराट कोहली ने यह जानकारी ट्विटर पर दी है। इसके बाद Anushka Sharma ने पति विराट के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट पोस्ट किया। इस नोट में एक्ट्रेस ने महेंन्द्र सिंह धोनी से लेकर अपनी बेटी वामिका का भी जिक्र किया है।

BCCI के अधिकारियों ने Virat Kohli को दी बधाई, जानिए क्या...

0
BCCI ने Virat Kohli को कप्तानी छोड़ने पर बधाई दी है। विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट के कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। 15 जनवरी को सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने इस बात का ऐलान किया। इसके बाद बीसीसीआई के बाधाई देते हुए कहा कि बोर्ड और चयन समिति उनके फैसले का सम्मान करती है। इसके अलावा बोर्ड के अधिकारियों ने भी विराट को उनके कार्यकाल के लिए बाधाई दी है।

Virat Kohli ने कप्तानी छोड़ने से पहले इस शख्स को दी...

0
Virat Kohli ने 15 जनवरी को टेस्ट की कप्तानी छोड़कर सभी को चौका दिया। South Africa के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारने के बाद विराट ने बड़ा फैसला लेते हुए सोशल मीडिया पर ऐलान किया। विराट ने कप्तानी छोड़ने से पहले भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड को ये बात बताई थी। उसके बाद उन्होंने बीसीसीआई को इसकी जानकारी दी।

Virat Kohli ने छोड़ी टेस्ट की कप्तानी, दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट...

0
Team India के टेस्ट कप्तान Virat Kohli ने टेस्ट से कप्तानी छोड़ दिया है। दक्षिण अफ्रीका से हार के बाद कोहली ने टेस्ट की भी कप्तानी छोड़ दी है। साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट कोहली ने अब टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। विराट कोहली ने यह जानकारी ट्विटर खुद दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!