Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने के बाद Anushka Sharma ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- मेरी नजरों में आप महान हैं

0
306

Team India के टेस्ट कप्तान Virat Kohli ने टेस्ट से कप्तानी छोड़ दिया है। साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद विराट कोहली ने अब टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। विराट कोहली ने यह जानकारी ट्विटर पर दी है। इसके बाद Anushka Sharma ने पति विराट के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट पोस्ट किया। इस नोट में एक्ट्रेस ने महेंन्द्र सिंह धोनी से लेकर अपनी बेटी वामिका का भी जिक्र किया है।

Virat Kohli के बारे में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया

अनुष्का ने पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे 2014 का वह दिन याद है जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है, क्योंकि धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन बात कर रहे थे और वह मजाक कर रहे थे कि आपकी दाढ़ी जल्दी सफेद होने लगेगी। इस पर सभी को हंसी आ गई। उस दिन के बाद से मैंने आपकी दाढ़ी को सफेद होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है।

virat kohli
anushka-sharma-virat-kohli

अनुष्का ने कहा कि मैंने उनकी ग्रोथ देखी है। आपके आसपास और आपके अंदर भी। भारतीय टीम के कप्तानी करते हुए आपने जो भी हासिल किया मुझे उसपर गर्व है। लेकिन आपने अपने अंदर जो ग्रोथ हासिल किया उसपर मुझे ज्यादा गर्व है। इनमें से बहुत सी चुनौतियां जिनका आपने सामना किया, वे हमेशा मैदान पर नहीं थीं। लेकिन यह जीवन है ना?

अनुष्का ने आगे कहा कि आपने अच्छे इरादों के बीच कुछ भी नहीं आने दिया। आपने अपनी एनर्जी के दम पर मैदान पर जीत हासिल की। कुछ हार भी थी, जिनके बाद आपकी आंखों में आंसू थे। मैं आपके बगल में बैठी थी। आप हमेशा सोचते थे कि क्या अभी भी कुछ और है जो आप कर सकते थे।

anushka sharma

उन्होंने आगे लिखा, दिखावा आपका दुश्मन है और यही आपको मेरी नजर में और आपके फैंस की नजर में महान बनाता है। हर कोई इसे सही मायने में नहीं समझ पाएगा। जैसा कि मैंने कहा है, वास्तव में धन्य हैं वे लोग जिन्होंने आपको जानने की कोशिश की। आप परफेक्ट नहीं हैं और आपमें भी खामियां हैं, लेकिन आपने उन्हें छिपाने की कोशिश ही कब की?

virat kohli 2
Virat Kohli and Anushka Sharma

आपने जो किया है, वह ये कि हमेशा सही काम करने के लिए खड़ा होना। आपने लालच के साथ कुछ भी नहीं रखा, यह पद भी नहीं और मुझे यह पता है, क्योंकि जब कोई किसी चीज को इतनी मजबूती से पकड़ता है तो वे खुद को सीमित कर लेता है। …आप, मेरे प्यार, लिमटलेस हैं। हमारी बेटी इन 7 वर्षों की सीख पिता में देखेगी कि आप उसके लिए हैं।

Virat Kohli ने ट्वीट करके दी जानकारी

विराट कोहली ने यह जानकारी ट्विटर के जरिए दिया है। एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि बीते सात सालों में लगातार कड़ी मेहनत और हर रोज टीम को सही दिशा में पहुंचाने की कोशिश की है। मैंने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया है और कोई कसर नहीं छोड़ा है। लेकिन हर सफर में कहीं न कहीं जाकर रुकना होता है और मेरे लिए टेस्ट की कप्तानी को छोड़ना का सही वक्त यही है।

उन्होंने आगे लिखा कि इस 7 साल की यात्रा में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन प्रयास या विश्वास की कमी कभी नहीं रही। मैंने हमेशा से अपने हर काम में 120 प्रतिशत देने में विश्वास करता हूं। अगर मैं ऐसा नहीं कर पाता हूं तो यह गलत होगा। मैं इस बात को लेकर एकदम स्पष्ट हूं और मैं अपनी टीम के साथ बेइमानी नहीं कर सकता हूं।

संबंधित खबरें:

Virat Kohli ने छोड़ी टेस्ट की कप्तानी, दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट सीरीज हारने के बाद लिया बड़ा फैसला

Virat Kohli ने कप्तानी छोड़ने से पहले इस शख्स को दी थी जानकारी, उसके बाद BCCI को बताया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here