Home Tags Vamika

Tag: Vamika

बेटी Vamika की फोटो वायरल होने पर आया पापा Virat Kohli...

0
हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) के बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिस पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपना बयान जारी किया हैं

एक साल बाद सामने आईं Anushka Sharma की बेटी Vamika की...

0
क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी Vamika की पहली झलक आखिरकार दुनिया के सामने आ गई है

Virat Kohli और Anushka Sharma बेटी के साथ कर रहीं हैं...

0
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा किसी रेस्त्रां में अपनी बेटी वमिका के साथ बैठी हैं। विराट और अनुष्का कैमरे पर हंसते हुए देख रहे हैं लेकिन अपनी बेटी का चेहरा छुपा रखा है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी है। फैंस को यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है। दोनों के फैंस उनकी बेटी को ढेर सारी Blessing दे रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि इस जोड़े और उसके परिवार को भगवान बुरी नजरों से बचा कर रखें।

Anushka Sharma ने दुर्गा अष्टमी पर शेयर की बेटी Vamika की...

0
अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अष्टमी के अवसर पर, बेटी वामिका (Vamika) के साथ अपनी एक सुपर क्यूट तस्वीर पोस्ट की हालांकि, एक बार फिर उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। तस्वीर में अनुष्का हंसते हुए अपनी बेटी के साथ दिखाई दे रही है। बता दें कि वामिका के बैक साइड से तस्वीर को कैप्चर किया गया है।

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, अनुष्का-विराट ने बेटी का नाम किया...

0
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही अपनी न्नही परी के साथ समय गुजार रहे हैं। बेटी का हसना, रोना कपल्स...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!