एक साल बाद सामने आईं Anushka Sharma की बेटी Vamika की तस्वीर, फैंस बोले- क्यूट बेबी

0
351
Anushka Sharma
एक साल बाद सामने आईं Anushka Sharma की बेटी Vamika की तस्वीर

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी Vamika की पहली झलक दुनिया के सामने आ गई है। वामिका की पहली झलक देखने के लिए फैंस बड़ी ही बेसब्री से इ्ंतजार कर रहे थे। दरअसल रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे वनडे मैच के दौरान अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ स्टेडियम गई थी। जहां वह अपनी बेटी को गोद में लिए हुए दिखाई दीं।

download 30 3

Vamika की तस्वीर आईं सामने

फोटो में वामिका काफी क्यूट लग रही थी। तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी फैंस वामिका की तस्वीर देखकर जमकर कमेंट कर रहे हैं। तस्वीर में वामिका हंसती हुई नजर आ रही हैं।

Vamika
Vamika

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी वामिका कोहली (Vamika Kohli) हाल ही में एक साल की हुई हैं। 11 जनवरी 2021 में अनुष्का ने अपनी बेटी को जन्म दिया था। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं। दोनों बेटी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। पर फैंस वामिका की झलक का इंतजार कर रहे थे जो कि आज पूरी हो गई हैं।

https://www.instagram.com/p/CZE_I6yAflK/?utm_source=ig_embed&ig_rid=23a9d92a-9c1a-46ca-ae57-a365f3d31b69

बेटी का चेहरा छुपाने पर पूछने पर कपल का कहना है कि दोनों अपनी बेटी की निजता की रक्षा कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि वामिका आम जीवन का लुत्फ उठाएं। इसलिए हाल ही में विराट कोहली ने मीडिया से अनुरोध किया था कि वे उनकी बेटी को कैमरे से दूर रखें।

यह भी पढ़ें:

Vamika हुईं एक साल की, Virat Kohli और Anushka Sharma की हैं जान

Virat Kohli के कप्तानी छोड़ने के बाद Anushka Sharma ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- मेरी नजरों में आप महान हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here