Junior NTR के बर्थडे के मौके पर दिखी तारक के नई फिल्म की झलक, ‘NTR 30’ का मोशन पोस्टर जारी

जूनियर एनटीआर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे है। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। 

0
202
Junior NTR
Junior NTR के बर्थडे के मौके पर दिखी तारक के नई फिल्म की झलक

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) वर्तमान में निर्देशक कोरातला शिवा के साथ अपनी आगामी फिल्म पर काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म एनटीआर 30 (NTR 30) का मोशन टीजर रिलीज किया गया है। बता दें कि जूनियर एनटीआर ने अपने बर्थडे के मौके पर इस मोशन पोस्टर को शेयर किया है।

Junior NTR
Junior NTR

Junior NTR के बर्थडे पर जारी किया गया पोस्टर

जूनियर एनटीआर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए NTR ने कैप्शन में लिखा- ‘My next with Koratala Siva…।’ आपको बता दें कि फिल्म का हिंदी मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया है। फिल्म के मोशन पोस्टर के अंत में हैप्पी बर्थडे जूनियर एनटीआर लिखा गया है। पोस्टर देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। 

मोशन पोस्टर की रिलीज से पहले निर्माताओं ने लिखा था, “द लाइटनिंग आज शाम 7:02 बजे सबसे अधिक प्रतीक्षित #NTR30 अपडेट पर हमला करने के लिए तैयार है देखते रहो”। इस बीच मोशन पोस्टर की बात करें तो इसमें खूनी समुंदर की लहरे नजर आ रही हैं। और एक नाव दिख रही है। बता दें कि जूनियर एनटीआर की गजब की फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी। जूनियर NTR का नाम उनके माता-पिता ने पहले तो तारक रखा, लेकिन बाद में दादा NTR ने उनका नाम नंदमुरी तारक रामा राव रख दिया। आज उन्हें पूरी दुनिया NTR के नाम से जानती है।

1574277965 163
Junior NTR

गौरतलब है कि हाल ही में जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर रिलीज हुई थी। ये फिल्म कोरोना के बाद के दौर में उत्तर भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म को 550 करोड़ रुपये के विशाल बजट पर बनाया गया। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here