Shehnaaz Gill को ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ के लिए मिलेगी मुंह मांगी रकम, डिटेल जान चौंकना तय

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शहनाज आयुष शर्मा के अपोजिट दिखाई देंगी। ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

0
379
Shehnaaz Gill 
Shehnaaz Gill को ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ के लिए मिलेगी मुंह मांगी रकम

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी है। मालूम हो कि शहनाज सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के जरिए बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। शहनाज के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म के लिए शहनाज की फीस का भी खुलासा हो गया है, जिसे सुन आप चौंक जाएंगे।

Shehnaaz Gill 
Shehnaaz Gill 

Shehnaaz Gill पर सलमान हुए मेहरबान

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक सलमान खान ने शहनाज गिल को फिल्म के लिए मुंह मांगी रकम दी है। इस बात की जानकारी शहनाज गिल से जुड़े सूत्रों ने दी है। बता दें कि इस फिल्म में शहनाज गिल, सलमान खान के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज गिल से जुड़े सूत्र ने बताया है कि “शहनाज गिल को सलमान खान ने अपनी फीस चुनने का मौका दिया। शहनाज के अंदाज और उनका स्टाइल देखकर सलमान खान ने उन्हें फिल्म के लिए खुद अपनी फीस चुनने का मौका दिया है।” हालांकि अभी फीस का खुलासा नहीं हुआ है।

Shehnaaz Gill

कुछ दिन पहले ही फिल्म के सेट से शहनाज का लुक वायरल हुआ था। वीडियो में शहनाज बालों में गजरा लगाए दिख रही थीं। बता दें कि जब से फिल्म को लेकर शहनाज की बात सामने आई है, तब से फैंस शहनाज के कैरेक्टर को जानने के लिए बेताब थे। शहनाज का लुक देखकर फैंस अभी से ही काफी एक्साइटेड हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शहनाज आयुष शर्मा के अपोजिट दिखाई देंगी। फैंस शहनाज के इस लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CdlDwHyrl-l/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a4db466b-d0c3-4948-bd85-4f823a1c859d

वायरल हुए वीडियो में Shehnaaz Gill साड़ी पहने साउथ इंडियन गेटअप में दिख रही है। शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट किए थे। एक यूजर ने लिखा था- ”वाह शहनाज को इस लुक में देखकर काफी खुशी हो रही है, कितनी प्यारी लग रही है ये।” ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here