Saba Azad के नए सॉन्ग पर फिदा हुए Hrithik Roshan, कह दी ये बात

सबा आजाद (Saba Azad) ने हाल ही में इंस्टग्राम पर अपने एक 'आई हियर योर वॉयस' गाने को रिलीज किया। सोशल मीडिया पर सबा के गाने की जमकर तारीफ हो रही है।

0
232
Hrithik Roshan
Saba Azad के नए सॉन्ग पर फिदा हुए Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऋतिक को अक्सर उनकी कथित गर्लफ्रेंड Saba Azad के साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक दूसरे के पोस्ट पर अक्सर कमेंट करते नजर आते हैं। वहीं हाल ही में ऋतिक रोशन एक बार फिर सबा आजाद की तारीफ करते नजर आए। दरअसल सबा आजाद (Saba Azad) ने हाल ही में इंस्टग्राम पर अपने एक ‘आई हियर योर वॉयस’ गाने को रिलीज किया। सोशल मीडिया पर सबा के गाने की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं ऋतिक रोशन ने भी जमकर तारीफ की है।

Hrithik Roshan ने सबा आजाद पर लुटाया प्यार

ऋतिक रोशन ने अपनी इंस्टास्टोरी में सबा आजाद के गाने की झलक शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘ये बेहद सुदंर है।’ ऋतिक का ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘रॉकेट व्बॉयज’ एक्ट्रेस ज्यादातर रोशन फंक्शन्स का भी हिस्सा होती हैं। कुछ समय पहले सबा ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक की तस्वीर भी शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था “माय बेबी” जिसे देखने के बाद सब यही कयास लगा रहे है कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है।

saba aazad

सबा आजाद अभिनेत्री के साथ एक सिंगर भी हैं। वह दिल कबड्डी और मुझसे फ्रैंडशिप करोगे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह प्रसिद्ध नाटककार और निर्देशक सफदर हाशमी की पोती हैं। ऋतिक रोशन का 2014 में सुजैन से तलाक हो गया था। सबा और ऋतिक हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के 50वें बर्थडे पर भी साथ-साथ पहुंचे थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि ऋतिक सबा को लेकर काफी सीरियस है।

Hrithik Roshan and Saba Azad
Hrithik Roshan

ऋतिक के फिल्म की बात करें तो इन दिनों वो विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में सैफ अली खान, राधिका आप्टे और रोहित सर्फ भी लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Hrithik Roshan ने की गर्लफ्रेंड Saba Azad की तारीफ, सोशल मीडिया पर कही ये बात

Parineeti Chopra ने स्कूबा डाइविंग कर समुद्र से निकाला कचरा, फैंस बोले-‘गुड जॉब’, देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here