Hrithik Roshan ने की गर्लफ्रेंड Saba Azad की तारीफ, सोशल मीडिया पर कही ये बात

ऋतिक को अक्सर Saba Azad के साथ स्पॉट किया जाता है, लेकिन अभी तक दोनों ने अपने साथ होने की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

0
229
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan ने की गर्लफ्रेंड Saba Azad की तारीफ

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऋतिक को अक्सर उनकी कथित गर्लफ्रेंड Saba Azad के साथ स्पॉट किया जाता है, लेकिन अभी तक दोनों ने अपने साथ होने की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक दूसरे के पोस्ट पर अक्सर कमेंट करते नजर आते हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता ने सबा के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है।

 Hrithik Roshan को है ‘रॉकेट बॉयज सीजन 2’

ऋतिक रोशन ने ‘द रॉकेट बॉयज’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा ‘रिपीट वॉच! इससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है, पूरी टीम ने क्या कमाल का काम किया है, यह जानकर गर्व होता है कि हम में से किसी एक ने इसे मेड इन इंडिया बनाया है’। वहीं कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद को टैग करते हुए ऋतिक ने लिखा, ‘आप उन बेहतरीन अभिनेत्रियों में से हैं, जिनको मैंने देखा है। मुझे आपसे प्रेरणा मिलती है’।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan
3c535aa4 2b32 437d aec7 5ed7b17edf0a

गौरतलब है कि ऋतिक और सबा को हाल ही में गोवा में पार्टी करते हुए देखा गया था। वहीं दूसरी तरफ सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पार्टी करती हुई दिखीं। कुछ समय पहले सबा ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक की तस्वीर भी शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था “माय बेबी” जिसे देखने के बाद सब यही कयास लगा रहे है कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है।

Saba Azad और Hrithik Roshan
Saba Azad और Hrithik Roshan

आपको बता दें कि सबा आजाद अभिनेत्री के साथ एक सिंगर भी हैं। वह दिल कबड्डी और मुझसे फ्रैंडशिप करोगे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह प्रसिद्ध नाटककार और निर्देशक सफदर हाशमी की पोती हैं। ऋतिक रोशन का 2014 में सुजैन से तलाक हो गया था। ऋतिक के फिल्म की बात करें तो इन दिनों वो विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में सैफ अली खान, राधिका आप्टे और रोहित सर्फ भी लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Hrithik Roshan ने पोस्ट शेयर कर Saba Azad पर खुल्लम-खुल्ला लुटाया प्यार! कही ये बात

Akshay Kumar के विमल माफीनामे के बाद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ खिलाड़ी का पुराना सिगरेट विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here