Virat Kohli और Anushka Sharma बेटी के साथ कर रहीं हैं लंच, Vamika के हेयर स्टाइल को देख खुश हुए फैंस

0
230
Virat Kohli
Virat Kohli and Anushka Sharma with daughter Vamika

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जान बेटी वमिका (Vamika) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्यारी वमिका अपने मॉम और डैड के साथ बैठकर लंच कर रही हैं। इस तस्वीर में भी वमिका का चेहरा नहीं दिख रहा है। लेकिन उनकी प्यारी सी चुटिया (Pony Tail) लोगों को खूब पसंद आ रही है। पीछे से ली गई इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि वमिका बड़े ही प्यारे अंदाज में अपने पैरेंटस के साथ लंच कर रही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा किसी रेस्त्रां में अपनी बेटी वमिका के साथ बैठी हैं। विराट और अनुष्का कैमरे पर हंसते हुए देख रहे हैं लेकिन अपनी बेटी का चेहरा छुपा रखा है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी है। फैंस को यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है। दोनों के फैंस उनकी बेटी को ढेर सारी Blessing दे रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि इस जोड़े और उसके परिवार को भगवान बुरी नजरों से बचा कर रखें।

Virat Kohli ने बेटी की तस्वीर को किया साझा

विराट कोहली ने बेटी के साथ लंच करती हुई तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए कोहली ने हार्ट वाला Emoji भी बनाया है।

तस्वीर वायरल होते ही वमिका ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं। वैसे फैंस अनुष्का और विराट की बेटी को देखने के लिए बेताब हैं। कपल अपनी बेटी के चेहरे को छुपा कर रखता है।

वैसे इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा का नया लुक दिख रहा है। अनुष्का के हेयर शॉर्ट हैं, जिसमें एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही हैं। बेटी के साथ होने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। बता दें कि दोनों काम की वजह से अपनी बेटी से अक्सर दूर रहते हैं। काफी समय बाद दोनों बेटी के साथ समय बिता रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Anushka Sharma ने दुर्गा अष्टमी पर शेयर की बेटी Vamika की तस्वीर, लिखा- ‘हर दिन तुम मुझे शक्ति‍शाली बना रही हो

Sidharth Shukla की मौत के कवरेज से नाराज Anushka ने कहा, सेलिब्रिटी की मौत उनके लिए तमाशा ही रहेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here