Anushka Sharma ने दुर्गा अष्टमी पर शेयर की बेटी Vamika की तस्वीर, लिखा- ‘हर दिन तुम मुझे शक्ति‍शाली बना रही हो

0
373
अनुष्का शर्मा ने दुर्गा अष्टमी पर शेयर की बेटी वामिका की तस्वीर, लिखा-, 'हर दिन तुम मुझे शक्ति‍शाली बना रही हो

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अष्टमी के अवसर पर, बेटी वामिका (Vamika) के साथ अपनी एक सुपर क्यूट तस्वीर पोस्ट की हालांकि, एक बार फिर उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। तस्वीर में अनुष्का हंसते हुए अपनी बेटी के साथ दिखाई दे रही है। बता दें कि वामिका के बैक साइड से तस्वीर को कैप्चर किया गया है। 

फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है, ‘हर दिन तुम मुझे शक्ति‍शाली बना रही हो। उम्मीद करती हूं कि तुम हर रोज अपने अंदर मां दुर्गा का वास करो मेरी नन्ही वामिका, हैप्पी अष्टमी’। बता दें कि  चलें कि वामिका का अर्थ होता है ‘देवी दुर्गा’। इस तस्वीर में वामिका का चेहरा भले ही नहीं दिख रहा है लेकिन फैंस इसपर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। वही बॉलीवुड सितारे भी जमकर कमेंट कर रहे है। फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप वाणी कपूर, मौनी रॉय, सुनील शेट्टी और अन्य सितारों ने दिल के इमोजी के साथ कमेंट किया है।  

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस साल 11 जनवरी को अपने पहले बच्ची का स्वागत किया। और स्टार जोड़े ने उसका नाम वामिका रखा। अनुष्का और विराट एक शैम्पू विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले और उन्होंने 2017 में इटली के टस्कनी में शादी की थी।

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड की सड़कों पर एंजॉय कर रही हैं अनुष्का शर्मा, तस्वीरों में दिखा शानदार लुक

‘सुई धागा’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, अपने किरदार को लेकर डरी हुई थी अनुष्का शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here