Home Tags Exclusive interview

Tag: exclusive interview

Anushka Sharma ने छोड़ा अपना प्रोडक्शन हाउस, भाई को बनाया मालिक

0
Anushka Sharma बॉलीवुड को बेहतरीन फिल्मे देने के बाद अब अपना पारिवारिक जीवन का लुत्फ उठा रही हैं। अभिनेत्री हमेशा चर्चा में रहती हैं।

Exclusive Interview: डॉक्टर की पढ़ाई करने के बाद Sunil Taneja बने...

0
Pro Kabaddi League शुरू होने के बाद Sunil Taneja ने कबड्डी की कमेंट्री में अपना लोहा मनवाया है। अब तो ऐसा हो गया है कि कबड्डी में सुनील तनेजा कमेंट्री करते नजर नहीं आते हैं तो ऐसा लगता ही नहीं है कि कबड्डी देख रहे हैं। डॉक्टर होते हुए भी उन्होंने कमेंट्री में अपना करियर बनाया। डीबी आयुर्वेदिक कॉलेज & हॉस्पिटल, पंजाब से डॉक्टर की डिग्री प्राप्त करने के बाद उन्होंने अपना रुख स्पोर्ट्स कमेंट्री की तरफ कर लिया। एपीएन के स्पोर्ट्स जॉर्नलिस्ट उज्जवल सिन्हा ने सुनील तनेजा से विशेष बातचीत की। पेश हैं कुछ मुख्य अंश -

Priyanka Gandhi Vadra का योगी सरकार पर वार, कहा- संविधान का...

0
Priyanka Gandhi Vadra कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए यूपी में रैलियां पर रैलियां कर रही हैं। वोट के लिए लड़की हूं लड़ सकत हूं का नारा लगा रही हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!