Rahul Gandhi ने सांप्रदायिक नफ़रत और महिलाओं के सम्मान के लिए लोगों से एकजुट होने का किया आह्वान, बताया जीवन भर का Resolution

0
309
Rahul Gandhi
New Delhi: Congress President Rahul Gandhi addresses a press conference at the party's headquarter in New Delhi, on May 17, 2019. (Photo: IANS)

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने नए साल के मौके पर जीवनभर सत्य की राह पर चलने का संकल्प लिया है। उन्होंने लोगों से महिलाओं के अपमान और बढ़ती सांप्रदायिक नफरत को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए आवाज उठाने का आह्वान भी किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि ‘महिलाओं का अपमान और सांप्रदायिक नफरत तभी बंद होंगे जब हम सब एक आवाज में इसके खिलाफ खड़े होंगे।’

Rahul Gandhi बोले- ‘साल बदला है, हाल भी बदलो

राहुल गांधी ने कहा कि ‘साल बदला है। हाल भी बदलो। अब बोलना होगा।’ बता दें कि इससे पहले, नए साल के मौके पर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने सत्य, न्याय और लोगों के अधिकारों के लिए काम करने संकल्प लिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘जीवनभर का संकल्प सत्य, न्याय और जन अधिकारों के लिए जो करना होगा, वो करेंगे- पहले भी, आगे भी, हमेशा।’ गौरतलब है कि राहुल गांधी का यह आह्वान इस साल उत्तर प्रदेश ,पंजाब, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले क्या गूल खिलाएगा ये कहना मुश्किल है?

Rahul Gandhi ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया, जिसके जरिए उन्होंने पीएम मोदी सरकार पर निशाना साधा। इस ट्वीट में राहुल कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के दौरान मोदी सरकार के कार्यों पर सवाल उठा रहे हैं। किसान आंदोलन के दौरान हुई किसानों की मौत की संख्या और उनके नामों की लिस्ट का जिक्र भी उन्होंने अपने वीडियो ट्वीट में किया। राहुल गांधी ने पेगासस के मुद्दे और किसान आंदोलन को लेकर भी सरकार को घेरने का प्रयास किया।

ये भी पढ़े:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here