SA vs IND: जोहान्सबर्ग टेस्ट के लिए ऐसी हो सकती South Africa और India की प्लेइंग इलेवन, कब और कहां देख सकते हैं LIVE

0
490
India-vs-South-Africa
India-vs-South-Africa

SA vs IND: South Africa और India के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। सेंचुरियन में खेले गए पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने 113 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। वहीं दूसरे टेस्ट मुकाबले को भारतीय टीम जीतकर पहली बार साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतना चाहेगी। भारत ने आज तक साउथ अफ्रीका में एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। वहीं जोहान्सबर्ग में भारत का रिकॉर्ड शानदार रहा है। भारतीय टीम इस मैच में सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी।

SA vs IND: ऐसे हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत: विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, रहाणे, ऋषभ पंत, शार्दूल ठाकुर, मो.शमी, मो. सिराज, जसप्रीत बुमराह।

SA vs IND india
india

साउथ अफ्रीका: डीन एल्गर, एडेन मार्करम, टेम्बा बवुमा, रैसी वैन डर डसन, कीगन पीटरसन, काइल वेरेन, मार्को जैनसेन, कगीसो रबाडा, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, डुएन ओलिविएर।

south africa 1

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 3 जनवरी से शुरू होगा। यह मैच जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 1:00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले इस मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं। हिंदी-अंग्रेजी के अलावा इसे अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी देखा जा सकता है।

South Africa में दर्शकों की एंट्री बैन

South Africa में Omicron के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने टेस्ट क्रिकेट में टिकट नहीं बेचने का फैसला किया है। दूसरा और तीसरा टेस्ट में भी दर्शकों की एंट्री बैन रहेगी। हालांकि, स्टेडियम में एसोसिएशन और लोकल पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

SA vs IND: Virat Kohli जोहान्सबर्ग में बना सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बनेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here