Home Tags Rahul Gandhi tweet

Tag: Rahul Gandhi tweet

“आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड का पैसा कहां छुपाया? अब हम...

0
Himanta Biswa Sarma: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पलटवार किया है। 2015 में भाजपा में शामिल हुए असम के मुख्यमंत्री राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया: "यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से अपराध की आय को कहां छुपाया है। अब हम कोर्ट में ही मिलेंगे।"

Rahul Gandhi की सांसदी जाने पर कांग्रेस देशभर में करेगी ‘सत्याग्रह’

0
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सदस्यता जाने के विरोध में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता रविवार यानी आज...

Rahul Gandhi को सजा मिलने के बाद कांग्रेस ने बुलाई इमरजेंसी...

0
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मानहानि के एक मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद कांग्रेस ने आज विपक्षी नेताओं की बैठक बुलाई है।

मानहानि केस में Rahul Gandhi दोषी करार, सूरत की कोर्ट ने...

0
मानहानि केस में सूरत की कोर्ट ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को दोषी करार दिया है। राहुल गांधी ने 'मोदी सरनेम' पर राहुल गांधी ने विवादित बयान दिया था।

मेरे फोन में पेगासस था, अफसरों ने कहा था संभल कर...

0
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों ब्रिटेन के दौरे पर हैं। कांग्रेस नेता ने इस दौरान लंदन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में एक भाषण दिया है।

नए लुक में नजर आए Rahul Gandhi, 170 दिन बाद ट्रिम...

0
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों ब्रिटेन के दौरे पर हैं. यहां वो लंदन में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी के बिजनेस स्कूल में आज स्पीच देंगे। 

Congress Adhiveshan 2023: तीन दिवसीय अधिवेशन का आखिरी दिन, निकाली जाएगी...

0
Congress Adhiveshan 2023: कांग्रेस के तीन दिवसीय महाधिवेशन का आज 26 फरवरी को आखिरी दिन है. यह महाधिवेशन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हो रहा है.

CWC सदस्यों के लिए नहीं होंगे चुनाव, कांग्रेस अध्यक्ष ही नियुक्त...

0
Congress plenary session: रायपुर में कांग्रेस का 85वां पूर्ण अधिवेशन आज से शुरू होगा. इस बैठक में आगामी चुनाव और सीडब्ल्यूसी चुनाव कराने पर अहम फैसले लिए जाएंगे

Rahul Gandhi ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा-‘कश्मीरी पंडितों को…’

0
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। राहुल गांधी ने इसमें कश्मीरी पंडितों की समस्याओं को लेकर बात लिखी है।

Elon Musk से Rahul Gandhi को काफी उम्मीदें, ट्वीट कर बोले-...

0
Elon Musk से Rahul Gandhi को काफी उम्मीदें, ट्वीट कर बोलें- अब ट्वीटर पर विपक्ष की आवाज…

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!