“आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड का पैसा कहां छुपाया? अब हम कोर्ट में मिलेंगे”, Himanta Biswa Sarma ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

0
101
himanta biswa sarma
himanta biswa sarma

Himanta Biswa Sarma: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पलटवार किया है। 2015 में भाजपा में शामिल हुए असम के मुख्यमंत्री राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया: “यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से अपराध की आय को कहां छुपाया है। अब हम कोर्ट में ही मिलेंगे।”

बता दें कि राहुल गांधी ने शनिवार को अडानी समूह पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं का भाजपा में जाना केवल ध्यान भटकाने वाला था। राहुल गांधी ने ट्वीट में पूछा था कि अडानी की कंपनियों में किसके पास 20,000 करोड़ का बेनामी पैसा है?” उन्होंने ग्राफिक्स पोस्ट करते हुए कहा कि अडानी को मंत्रमुग्ध करने के लिए हेमंत बिस्वा सरमा सहित कांग्रेस के पांच दलबदलुओं का नाम भी साझा किया था।

Himanta Biswa Sarma
Himanta Biswa Sarma

राहुल गांधी ने अडानी को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

अमेरिकी शॉर्ट-सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च की एक सनसनीखेज रिपोर्ट के बाद अडानी समूह के शेयरों में गिरावट दर्ज की गई। बाद में कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी को अरबपति गौतम अडानी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यापक रूप से कथित करीबी लिंक पर घेरने की कोशिश कर रही है। आपराधिक मानहानि के मामले में सजा के बाद लोकसभा सदस्य के रूप में राहुल गांधी की अयोग्यता के बाद, कांग्रेस नेता ने कहा कि वह पूछते रहेंगे कि शेल कंपनियों के माध्यम से अडानी समूह में 20,000 करोड़ रुपये का निवेश किसने किया और अडानी के साथ पीएम का क्या संबंध है।

गांधी ने पिछले महीने एक प्रेस वार्ता में कहा था, “कृपया समझें कि मैं अयोग्य हूं क्योंकि पीएम अडानी पर मेरे अगले भाषण से डरे हुए हैं। उन्हें मेरा भाषण नहीं चाहिए। अडानी और मोदी के बीच गहरा रिश्ता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here