Akhilesh Yadav ने गोरखपुर विधायक को दिया ऑफर, कहा- सीएम योगी के खिलाफ लड़िए सपा से चुनाव

0
395
UP Election Result Reaction
UP Election Result Reaction

Akhilesh Yadav: बीजेपी द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी चुनाव में गोरखपुर (शहरी) विधानसभा सीट से मैदान में उतारने का फैसला किया गया है। इस पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को बीजेपी के मौजूदा विधायक राधा मोहन अग्रवाल को सपा का टिकट देने की पेशकश की।

Akhilesh Yadav ने राधा मोहन अग्रवाल को टिकट देने की बात कही

Akhilesh Yadav,Dara Singh Chauhan
Akhilesh Yadav

बीजेपी के गोरखपुर (शहरी) विधायक अग्रवाल के बारे में पूछे जाने पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने लखनऊ में मीडिया से कहा, “यदि आप (पत्रकार) उनसे संपर्क स्थापित कर सकते हैं और उनसे बात कर सकते हैं, तो टिकट की घोषणा की जाएगी और उन्हें टिकट मिल जाएगा।” अखिलेश ‘अन्न संकल्प दिवस’ के अवसर पर यहां अपने पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे। विदित हो कि अग्रवाल 2002 से गोरखपुर शहरी सीट से विधायक रहे हैं।

images?q=tbn:ANd9GcS7kacJoKK WQMZpqb4GWX9dQYm6DM4JVH7pg&usqp=CAU

अखिलेश यादव ने कहा, “मुझे मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ) का शपथ ग्रहण समारोह याद है। मैंने इस अवसर पर राधा मोहन अग्रवाल को देखा था। उन्हें एक सीट नहीं मिली और उन्हें खड़े रहना पड़ा। भाजपा सरकार में उनका सबसे अधिक अपमान हुआ है।”

Akhilesh Yadav, UP Election 2022
Akhilesh Yadav

बीजेपी के असंतुष्ट विधायकों के बारे में एक सवाल पर,यादव ने कहा, “हम सभी को सीट नहीं दे सकते। बीजेपी अपने टिकट बांट सकती है। हम अब किसी को (सपा में) नहीं ले सकते।” लेकिन, जैसे ही अग्रवाल का नाम आया, उन्होंने कहा कि वह उन्हें टिकट देंगे।

यह भी पढ़ें:

https://youtu.be/iO-a08uc9rI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here