UP Election 2022: ‘लोनी में न अली…’ वाले बयान को लेकर विवादों में घिरे BJP प्रत्‍याशी, EC ने नोटिस दिया तो दी सफाई

0
321
Nand Kishore Gurjar
Nand Kishor Gurjar

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और राज्य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आक्रामक हैंं। अब अपने एक बयान के चलते बीजेपी विधायक Nand Kishore Gurjar मुश्किल में पड़ सकते हैं। दरअसल गाज़ियाबाद की लोनी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी नन्दकिशोर गुर्जर के ‘लोनी में न अली ,न बाहुबली चलेंगे सिर्फ बजरंगबली…’ के बयान पर चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर 3 दिन में जवाब मांगा है।

UP Election 2022

बयान को लेकर Nand Kishor Gurjar की सफाई

Nand Kishore Gurjar
Nand Kishore Gurjar

बीजेपी प्रत्याशी नन्दकिशोर गुर्जर ने अपने बयान को लेकर सफाई देते हुए एक वीडियो पोस्‍ट किया है। जिसमें उन्‍होंने कहा, ”मैं बजरंगबली का भक्त हूं इसलिए वो मेरी आस्था का विषय हैंं। जहां तक अली की बात है तो मोहम्मद अली जिन्ना ने कत्लेआम कराया था इसका मतलब है कि मैंने उस संबंध में बात कही है। बाहुबली का सवाल है तो माननीय चुनाव आयोग का भी निर्देश है कि बाहुबलियों को टिकट नहीं मिलना चाहिए। जो भी बाहुबली को टिकट दिया गया है उसी के संदर्भ में मैंने बात कही है और उसका संबंध किसी भी धर्म से नहीं है।”

UP Election 2022 को लेकर SP का संकल्‍प

कुछ ही दिनों में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं और राज्य की विपक्षी पार्टी सपा सत्ता में आने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है। सत्ताधारी पार्टी बीजेपी को हटाने के लिए अखिलेश यादव लगातार राज्य सरकार पर आक्रामक हैं और अब पार्टी ने किसानों का मुद्दा उठाया है। समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, “हम सभी लोग संकल्प लेते हैं कि जिन्होंने किसानों पर अन्याय और अत्याचार किया उनको हटाएंगे, हराएंगे यह हमारा अन्न संकल्प है” “जय जवान~जय किसान”

यह भी पढ़ें:

https://www.youtube.com/watch?v=iO-a08uc9rI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here