Home Tags Himanta Biswa Sarma news

Tag: Himanta Biswa Sarma news

“आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड का पैसा कहां छुपाया? अब हम...

0
Himanta Biswa Sarma: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पलटवार किया है। 2015 में भाजपा में शामिल हुए असम के मुख्यमंत्री राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया: "यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से अपराध की आय को कहां छुपाया है। अब हम कोर्ट में ही मिलेंगे।"

Manish Sisodia ने असम के सीएम Himanta Biswa Sarma पर लगाया...

0
Manish Sisodia: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

क्या देश के अगले पीएम होंगे अमित शाह? Himanta Biswa Sarma...

0
Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अमित शाह को "प्रधानमंत्री" कह दिया, जिसके बाद से विपक्षी कांग्रेस को सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधने का मौका मिल गया है।

Rahul Gandhi को सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत चाहिए था, क्या हमने...

0
Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने 2016 के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने के लिए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आज उत्तराखंड में एक चुनावी रैली में कांग्रेस नेता पर कई विवादित टिप्पणियां कीं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!