क्या देश के अगले पीएम होंगे अमित शाह? Himanta Biswa Sarma ने इशारों-इशारों में दिया संकेत

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीते सोमवार और मंगलवार को दो दिवसीय असम दौरे पर गए थे। इस दौरान वे भारत-बांग्लादेश सीमा पर भी गए थे और उन्होंने नेशनल फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी का उद्घाटन भी किया था। इतना ही नहीं वे समय निकालकर हेमंता बिस्वा की सरकार के एक साल पूरा होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

0
149
Himanta Biswa Sarma
Himanta Biswa Sarma

Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अमित शाह को “प्रधानमंत्री” कह दिया, जिसके बाद से विपक्षी कांग्रेस को सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधने का मौका मिल गया है। इस प्रकरण पर भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि सीएम की जुबान फिसल गई थी, लेकिन कांग्रेस सीएम का वीडियो क्लिप साझा करके सवाल उठा रही है कि सत्ताधारी दल ने अपना “अगला प्रधानमंत्री” उम्मीदवार चुन लिया है?

भाजपा ने किया Himanta Biswa Sarma के बयान का बचाव

भाजपा प्रवक्ता रूपम गोस्वामी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्षी दल के पास लड़ने के लिए कोई वास्तविक मुद्दा नहीं बचा है। रूपम गोस्वामी ने कहा कि कांग्रेस ने असम में पूरी तरह से आधार खो दिया है और भाजपा से राजनीतिक रूप से लड़ने के लिए कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है, इसलिए वह एक गैर-मुद्दे को फ़्लैग करने की कोशिश कर रही है। सीएम की जुबान अनजाने में फिलली थी और किसी के साथ भी हो सकती है।

himanta biswa sarma
Himanta Biswa Sarma

कांग्रेस ने फेसबुक पोस्ट में दिए ये तर्क

कांग्रेस ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि जब श्री सर्बानंद सोनोवाल जी असम के मुख्यमंत्री थे, तेजपुर के सांसद पल्लब लोचन दास ने कई मौकों पर कैबिनेट मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा जी को सार्वजनिक रूप से असम के मुख्यमंत्री के रूप में संदर्भित किया था! बीजेपी ने तय किया अपना अगला पीएम? या नरेंद्र मोदी जी की जगह अमित शाह जी को पीएम के रूप में बढ़ावा देने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है?

बताते चलें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीते सोमवार और मंगलवार को दो दिवसीय असम दौरे पर गए थे। इस दौरान वे भारत-बांग्लादेश सीमा पर भी गए थे और उन्होंने नेशनल फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी का उद्घाटन भी किया था। इतना ही नहीं वे समय निकालकर हेमंता बिस्वा की सरकार के एक साल पूरा होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वहीं गृह मंत्री एक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और नेशनल फॉरेंसिक यूनिवर्सिटी का भी उद्धाटन किया।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here